संजीवनी टुडे

नवविवाहिता ने खाया जहर, मौत

संजीवनी टुडे 20-05-2018 19:56:27

नई दिल्ली। पति व ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित किए जाने से नवविवाहिता ने अशोकनगर रेलवे स्टेशन पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। रेलवे थाना प्रभारी जसवंत सिंह परमार ने रविवार को बताया कि शनिवार शाम अपने ससुराल गुना जाने के लिए अशोकनगर निवासी कोकीला (25) पत्नी रिंकू कश्यप रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्म दो पर बैठी थी।

रेल पुलिस को सूचना मिली की युवती ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया है, उसे तत्काल जिला अस्पताल में भेज कर उसके परिजनों को सूचना दी गई। रात्रि के 11 बजे तक युवती का उपचार अस्पताल में चलता रहा, पर बाद में युवती ने दम तोड़ दिया। युवती के पिता रामबाबू सेलर ने बताया कि दस माह पूर्व गुना निवासी रिंकू से उनकी बेटी का विवाह हुआ था। उसको उसके पति एवं सास विमला देवी व ससुर के द्वारा दहेज एवं पैसे की मांग बार-बार की जा रही थी।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

तथा 15 दिन पूर्व ही उनकी बेटी ससुराल में प्रताडऩा से तंग होकर मायके आई हुई थी, तथा शनिवार को वापिस अपनी ससुराल जाने के लिए स्टेशन गई हुई थी, पर उन्हें पता नहीं था कि वह इस प्रकार का घातक कदम उठा लेगी।चूंकि मामला रेलवे स्टेशन पर हुए घटनाक्रम का है, तो रेलवे पुलिस ने युवती के पिता की रिपोर्ट पर से आरोपियों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है।

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended