संजीवनी टुडे

सुशांत सिंह मौत मामले में नया मोड़, अब सीबीआई उनके परिवार वालों से करेगी पूछताछ

संजीवनी टुडे 28-09-2020 21:27:15

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) अब सुशांत के परिवार वालों से पूछताछ करने वाली है।


मुंबई। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) अब सुशांत के परिवार वालों से पूछताछ करने वाली है। सीबीआई ने सोमवार को कहा कि इस मामले की जांच प्रोफेशनल तरीके से की जा रही है। अभी तक इस मामले में किसी भी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। 

जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह मौत मामले की जांच पहले मुंबई पुलिस कर रही थी, लेकिन मुंबई पुलिस की जांच पर अविश्वास जताते हुए सुशांत के पिता ने पटना में मामला दर्ज करवाया था। साथ ही इस मामले की सीबीआई जांच की भी मांग की थी। इसके बाद इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है, लेकिन 40 दिन से अधिक बीत जाने के बाद सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने सीबीआई जांच पर अविश्वास व्यक्त किया। विकास सिंह ने कहा कि जिस तरह मुंबई पुलिस इस मामले में सिने जगत के लोगों से ही पूछताछ कर रही थी, उसी तरह अब सीबीआई, एनसीबी भी कर रही हैं। अभी तक सुशांत सिंह मौत की जांच से कुछ भी हासिल नहीं हो सका है और लगता है कि जांच गलत दिशा में जा रही है। 

सीबीआई ने सोमवार को स्पष्ट किया कि जांच प्रोफेशनल तरीके से हो रही है। मामले में सुशांत की बहनों से, उनके जीजा से और एम्स के डॉ. तरुण से भी पूछताछ की जाएगी। सीबीआई ने अभी तक इनमें से किसी को भी समन जारी नहीं किया है।  

यह खबर भी पढ़े: Coronavirus से बचाव के लिए अपनाए ये तरीका, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिए निर्देश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended