संजीवनी टुडे

नेपाली प्रधानमंत्री ओली और रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने PM मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

संजीवनी टुडे 17-09-2020 16:06:10

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन ने गुरुवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है।


काठमांडू/मॉस्को। नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन ने गुरुवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है। नेपाल के प्रधानमंत्री ओली ने ट्वीट कर मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। साथ ही उन्होंने कहा कि हम दोनों मिलकर दोनों देशों के बीच संबंधों को मजबूत करने के लिए काम करते रहेंगे।

दूसरी ओर रूस के राष्ट्रपति व्लादीमिर पुतिन ने प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत लगातार सामाजिक आर्थिक, वैज्ञानिक और तकनीक के क्षेत्र में विकास कर रहा है।

रूसी दूतावास के फेसबुक पेज पर राष्ट्रपति व्लादीमिर पुतिन के संदेश में कहा गया है कि वह द्विपक्षीय और अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर मोदी के साथ मिलकर काम करने के लिए अग्रसर हैं।

पुतिन के अलावा रूसी सरकार के अध्यक्ष मिखेल मिशुस्तिन, रूसी राजदूत निकोले कुदाशेव ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है। उल्लेखनीय है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं। वैश्विक स्तर के सभी नेता उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: रकुल प्रीत सिंह का ड्रग्स केस में नाम आने के बाद पहुंचीं दिल्ली हाईकोर्ट, कोर्ट ने दिया ये निर्देश

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली दंगों के मामले में राष्ट्रपति कोविंद से मिले विपक्षी दलों के नेता, ज्ञापन सौंपा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended