संजीवनी टुडे

पुलवामा आतंकी हमले पर विवादित टिप्पणी बाद NDTV ने डिप्टी न्यूज एडिटर निधि सेठी को किया निलंबित

संजीवनी टुडे 16-02-2019 07:52:40


नई दिल्ली। न्यूज चैनल NDTV में डिप्टी न्यूज एडिटर के पद पर कार्यरत निधि सेठी को चैनल ने दो हफ्ते के लिए निलंबित कर दिया है। बता दें कि पुलवामा आतंकवादी हमले को लेकर निधि ने अपने व्यक्तिगत फेसबुक अकाउंट पर एक विवादास्पद टिप्पणी की थी।

pic

चैनल प्रबंधन ने फिलहाल निधि को दो हफ्ते के लिए सस्पेंड किया है और आगे की जांच के लिए मामले को चैनल के अनुशासन समिति को सौंप दी गई है। एनडीटीवी के आफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर उपरोक्त जानकारी दी गई है। जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

NDTV ने बयान जारी कर कहा कि उनकी कंपनी अपने वेबसाइट की डिप्टी एडीटर द्वारा दुखद पुलवामा आतंकी हमले को लेकर व्यक्तिगत फेसबुक अकाउंट पर की गई इस तरह की टिप्पणी की पुरजोर निंदा करती है। उन्हें दो हफ्ते के लिए निलंबित कर दिया गया है। कंपनी की अनुशासन समिति आगे की कार्रवाई के संबंध में फैसला लेगी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दें कि जम्मू कश्मीर में गुरुवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे और कई अन्य घायल हुए थे। जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर ने पुलवामा जिले में 100 किलोग्राम से अधिक विस्फोटकों से भरे एक वाहन को सुरक्षाबलों की बस से टकरा दिया था।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended