संजीवनी टुडे

नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही NDA लड़ेगा 2020 का विधानसभा चुनाव: अमित शाह

संजीवनी टुडे 17-10-2019 10:27:20

देश के गृह मंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने न्यूज़18 नेटवर्क ग्रुप के एडिटर इन चीफ राहुल जोशी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में देश के कई अहम मुद्दों पर खुलकर बातचीत की। अमित शाह ने स्पष्ट किया कि बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन (NDA) नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगा।


नई दिल्ली। देश के गृह मंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने न्यूज़18 नेटवर्क ग्रुप के एडिटर इन चीफ राहुल जोशी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में देश के कई अहम मुद्दों पर खुलकर बातचीत की। अमित शाह ने स्पष्ट किया कि बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन (NDA) नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगा।

यह भी पढ़े:  अयोध्या में बढ़ी सुरक्षा, भारी संख्या में पुलिस और सुरक्षा बल तैनात, गाड़ियों को रोककर लोगों की तलाशी...

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बिहार विधानसभा का चुनाव राज्य के मुख्यमंत्री और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। बता दें कि 243 सदस्यों वाली बिहार विधानसभा के लिए अक्टूबर 2020 में चुनाव होंगे। अमित शाह ने कहा कि दोनों पार्टियों का गठबंधन 'अटल' है। जनता दल यूनाइटेड और बीजेपी चुनाव में एक साथ नीतीश जी के नेतृत्व में ही उतरेंगी। ये एकदम स्पष्ट है। राष्ट्रीय स्तर पर, दोनों पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम कर रही हैं और राज्य में वे वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे।

यह भी पढ़े:  भारतीय सेना में शामिल हुई होवित्जर तोप, 40 किमी दूर बैठे दुश्मनों को कर देगी तबाह

अमित शाह ने कहा कि गठबंधन में हमेशा झगड़े होते हैं, इन झगड़ों को हमेशा एक स्वस्थ गठबंधन का पैरामीटर माना जाना चाहिए। बस मत-भेद मन-भेद में नहीं बदलना चाहिए।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended