संजीवनी टुडे

NDA सरकार ने राज्य के लोगों के साथ धोखा किया है, हम दोबारा कैसे यकीन कर लें: नायडू

संजीवनी टुडे 21-07-2018 22:53:47


नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और TDP के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने आज कहा कि भाजपा अगर 2019 के आम चुनाव के लिए संपर्क करे तब भी उनकी पार्टी NDA में शामिल नहीं होगी। उन्होंने साथ ही कहा कि NDA सरकार के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव ‘‘ नैतिकता बनाम बहुमत ’’ की लड़ाई थी। 

नायडू ने कहा कि टीडीपी राज्य के लोगों के लिए न्याय सुनिश्चित करने की खातिर 2014 में एनडीए में शामिल हुई थी और ‘‘ हम सत्ता के भूखे नहीं है। हमें कभी भी कैबिनेट सीटों की आकांक्षा नहीं रही। उन्होंने कहा, हमने आंध्र प्रदेश को न्याय दिलाने के लिए उनके साथ चार साल इंतजार किया लेकिन उन्होंने राज्य के लोगों के साथ धोखा किया। हम कैसे यकीन कर लें कि वे दोबारा ऐसा नहीं करेंगे। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

नायडू ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘ कल का अविश्वास प्रस्ताव हमारी नैतिकता एवं भाजपा के बहुमत के बीच लड़ाई थी। उन्होंने अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन करने के लिए दूसरे विपक्षी दलों का आभार जताया। एनडीए सरकार ने कल करीब 12 घंटे तक चली बहस के बाद अविश्वास प्रस्ताव पर जीत हासिल की थी। देर रात 11 बजकर 10 मिनट पर जब मतविभाजन हुआ, प्रस्ताव के पक्ष में 126 जबकि विपक्ष में 325 मत पड़े। 

sanjeevni app

More From national

Trending Now
Recommended