संजीवनी टुडे

नक्सल प्रभावी क्षेत्र ताराझर से नक्सलियों का डंप समान मिला

संजीवनी टुडे 12-06-2019 16:09:47

पुलिस ने सर्चिंग के दौरान बड़ी सफलता हासिल की है। ताराझर दडरीपानी से लगे जंगल से बड़ी मात्रा में हथियार गोला-बारूद बरामद किया है । मैनपुर क्षेत्र अंतर्गत और नक्सल प्रभावित क्षेत्र ग्राम ताराझर पानी से लगे जंगल पहाड़ी में 20 से 30 सशस्त्र माओवादी की उपस्थिति


गरियाबंद। पुलिस ने सर्चिंग के दौरान बड़ी सफलता हासिल की है। ताराझर दडरीपानी से लगे जंगल से बड़ी मात्रा में हथियार गोला-बारूद बरामद किया है । मैनपुर क्षेत्र अंतर्गत और नक्सल प्रभावित क्षेत्र ग्राम ताराझर पानी से लगे जंगल पहाड़ी में 20 से 30 सशस्त्र माओवादी की उपस्थिति की स्थानीय सूचना प्राप्त होने पर जिला गरियाबंद नक्सल विरोधी टीम के जवानों को निरीक्षक नवीन राजपूत के नेतृत्व में ऑपरेशन प्लान तैयार कर उक्त संभावित क्षेत्र में सर्चिंग कार्रवाई हेतु बुधवार को रवाना किया गया।  

मिली जानकारी के अनुसार, नक्सलियों की उपस्तिथि की सूचना के चलते गरियाबंद पुलिस व जवानों ने दडरीपानी से लगे जंगल में  छापेमारी की।   जिसमें माओवादी द्वारा  जंगल में स्थित गुफा नुमा स्थान पर  पूर्व से डंप किए गए सामान बरामद किया।   

बरामद सामग्री का सतर्कता पूर्वक अवलोकन करने पर एक राकेट लांचर 1नग एयरगन,2नग भरमार,1नग देसी रिवाल्वर,5 नग जिलेटिन स्टिक,12बोर बंदूक के साथ जिंदा कारतूस 8 नग, देसी हेंड ग्रेनेट,  हथियार बनाने के औजार ,नक्सल साहित्य और अत्यधिक मात्रा में दैनिक उपयोग सामग्री छुपा कर रखा हुआ बरामद किया। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From national

Trending Now
Recommended