संजीवनी टुडे

नवीन के पास झूठ बोलने के अलावा कोई मुद्दा नहीं : धर्मेन्द्र

संजीवनी टुडे 24-04-2019 17:18:31


भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के पास झूठ बोलने के अलावा किसी प्रकार का मुद्दा नहीं है। यही कारण वह मोदी व परिवर्तन का नाम सुनने पर वे क्रोधित हो रहे हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मुख्यमंत्री का पूरा चुनाव अभियान झूठे तथ्य़ों पर आधारित है। इस बार झूठ व हिंसा ही बीजद का चुनावी हथियार है। केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने बुधवार को सोशल मीडिया में एक वीडिय़ो डालकर यह बात कही। 

मुख्यमंत्री ने भाषण में कहा था कि भाजपा के नेता चुनावी मौसम में पिकनिक करने के लिए ओडिशा आ रहे हैं, लेकिन वह ओडिशा के लोगों की सेवा करने के लिए तत्पर हैं। इसका उत्तर देते हुए प्रधान ने इस वीडियो में कहा है कि ओडिशा के आपदा के समय भाजपा के केन्द्रीय नेताओं का ओडिशा न आने के आरोप सही नहीं है। 

उन्होंने प्रश्न किया कि केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार जब बरगढ के विकास के लिए आये थे तब राज्य सरकार के महिला मंत्री की उपस्थिति में उनके वाहन पर किसने हमला करवाया था। उन्होंने कहा कि बरगढ के किसान बृंदा साहु आत्महत्या करने के बाद उनके घर पर केन्द्रीय कृषि मंत्री पहुंचे थे। उन्होंने सवाल किया कि तब मुख्यमंत्री कहां थे। 

उन्होंने कहा कि नक्सल प्रभावित कारपुट जिले में केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बैठक की है। लेकिन मुख्यमंत्री ने आज तक नक्सल प्रभावित इलाकों में रात नहीं गुजारी है। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के दिन खत्म होने वाले हैं। प्रजातांत्रिक तरीके से ओडिशा के लोगों ने उन्हें हटाकर डबल इंजन की सरकार बनाने का मन बना लिया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now