संजीवनी टुडे

राष्ट्रीय महिला आयोग ने महेश भट्ट व मौनी रॉय सहित कई अभिनेत्रियों को भेजा नोटिस

संजीवनी टुडे 06-08-2020 21:17:56

फिल्मी दुनिया में कैरियर बनाने के नाम पर लड़कियों का शोषण करने के एक मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने महेश भट्ट, मौनी रॉय सहित कई अभिनेत्रियों को नोटिस भेजा है।


नई दिल्ली। फिल्मी दुनिया में कैरियर बनाने के नाम पर लड़कियों का शोषण करने के एक मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने महेश भट्ट, मौनी रॉय सहित कई अभिनेत्रियों को नोटिस भेजा है। आयोग ने इन सभी को नोटिस भेज कर लड़कियों के साथ यौन शोषण के मामले में बयान दर्ज करने को कहा है।

यह मामला पुराना है और इस पर आयोग पहले भी इन फिल्मी हस्तियों को नोटिस भेज चुका है। महिला आयोग ने गुरुवार को भेजे नोटिस में लिखा है कि महेश भट्ट, रणविजय, उवर्शी रौतेला, मौनी रॉय, इशा गुप्ता और प्रिंस नरुला अपने बयान दर्ज कराने के लिए पहुंचे। इससे पहले भी इन लोगों को कई माध्यम से संदेश भेजे गए, लेकिन किसी ने कोई जवाब नहीं दिया, लिहाजा इस बार सभी को आयोग के दफ्तर में तलब किया गया है और उन्हें अपने जवाब दर्ज कराने को कहा गया है।

उल्लेखनीय है कि समाजिक कार्यकर्ता योगिता ने एक शिकायत में एक कंपनी के प्रमोटर के खिलाफ आरोप लगाया है कि उसने मॉडलिंग में करियर बनाने का मौका देने के बहाने कई लड़कियों को ब्लैकमेल और उनका यौन शोषण किया है। ऐसे में इस मामले में गवाही के लिए महेश भट्ट और उर्वशी रौतेला सहित पांच को  नोटिस भेजा गया है।

यह खबर भी पढ़े: ऑल जम्मू और कश्मीर पंचायत कांफ्रेंसस ने की पाकिस्तान को आतंकवादी राष्ट्र घोषित करने की मांग

यह खबर भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत केस: एक हफ्ते से गायब रिया अपने अपार्टमेंट में लौटी, कल ED करेगी पूछताछ

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended