संजीवनी टुडे

भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद स्थगित

संजीवनी टुडे 15-02-2019 16:31:48


पटना। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमले का असर पटना में आयोजित भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन पर भी पड़ा है। शुक्रवार को ज्ञानभवन के बापू सभागार में दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद अधिवेशन को स्थगित कर दिया गया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

बापू सभागार में विभिन्न राज्यों से आये हुये प्रतिनिधियों के समक्ष दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन को स्थगित किये जाने की घोषणा करते हुये बिहार भाजपा के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि पुलवामा में जवानों की शहादत की वजह से इस अधिवेशन को स्थगित किया जा रहा है। 

इस सम्मेलन में शिरकत करने के लिए विभिन्न राज्यों से आने वाले तमाम प्रतिनिधि अपने निर्धारित समय से ही लौटेंगे। जहां वे ठहरे हुये हैं वहां वे दो दिन तक ठहर सकते हैं। उनके खाने- पीने की व्यवस्था पहले से निर्धारित कार्यक्रमों के तहत बनी रहेगी। 

जिस वक्त अधिवेशन को स्थगित किये जाने की घोषणा की जा रही थी उस वक्त मंच पर मंत्री नंदकिशोर यादव, प्रेम कुमार, मंगल पांडेय, भजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। 

इस अधिवेशन के स्थगन की घोषणा के बाद हॉल के बाहर बने काउंटरों पर लोग हंगामा करते हुये देखे गये। अधिवेशन में शिरकत करने के लिए आने वाले लोग उन पुस्तिकाओं की मांग कर रहे थे जो उनके बीच वितरण के लिए रखी गयी थी । अधिवेशन के स्थगन के बाद पुस्तिकाओं के वितरण पर रोक लगा दी गई थी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुस्तिकाओं को हासिल करने के लिए कुछ प्रतिनिधि व्यवस्थापकों के साथ नोक- झोंक कर रहे थे। गौरतलब है कि भाजपा के पिछड़ा वर्ग मोर्चा के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारी पिछले एक पखवाड़े चल रही थी। इसके लिए पूरे शहर को पोस्टर और बैनर से पाट दिया गया था।

More From national

Trending Now
Recommended