संजीवनी टुडे

‘कांग्रेस के खिलाफ झूठा प्रचार कर रहे हैं नरेन्द्र मोदी’

संजीवनी टुडे 10-05-2019 17:40:45


प्रयागराज। देश के प्रधानमंत्री कांग्रेस के खिलाफ झूठा प्रचार कर रहें है। इसके अतिरिक्त उनके पास कोई मुद्दा ही नहीं है। देश के प्रधानमंत्री झूठा प्रचार प्रसार करके जनता को गुमराह कर रहे हैं। पंजाब में हुए सिख दंगे के आरोपियों को सजा मिलनी चाहिए लेकिन इस मामले में भी सिर्फ वोट की राजनीति की जा रही है। 

यह बातें पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला, क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन और हार्दिक पटेल ने संयुक्त रूप से शुक्रवार को संयुक्त प्रेसवार्ता में कही। इन नेताओं ने कांग्रेस पार्टी का चुनाव प्रचार अपने घर एवं संगम के किनारे स्थित हनुमान मंदिर से दर्शन करके शुरू किया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस दौरान इन नेताओं ने कहा कि राम मंदिर सिर्फ भाजपा के लिए वोट वैंक है, वह मंदिर का निर्माण नहीं करेंगे यह इनका जुमला नारा है। किसानों, युवाओं के रोजगार के साथ सिर्फ भाजपा धोखा दे रही है। हार्दिक पटेल ने कहा कि मोदी सिर्फ जुमलेबाजी करके युवाओं को गुमराह कर रहे हैं। देश में कोई रोजगार नहीं तैयार हो रहा है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 
हार्दिक पटेल ने कहा कि युवाओं के लिए गुजरात में बीजेपी सरकार के खिलाफ काफी आन्दोलन किया है, जिससे मोदी पूरी तरह से भयभीत हो चुके हैं। उनकी बौखलाहट से साफ जाहिर हो गया है कि देश की जनता उन्हें कुर्सी से नीचे उतारने जा रही है। हार्दिक पटेल ने युवाओं एवं बेराजगारों से अपील की कि कांग्रेस को सत्ता में लाने के बाद ही खाली पदों पर तेजी से भर्ती होगी। इसी कड़ी में क्रिकेटर मोहम्मद अजरूद्दीन ने कहा कि मोदी सरकार जुमलेबाज है। कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी किसानों, नौजवानों एवं समाज के सभी वर्गों के लिए न्याय योजना लेकर आए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended