संजीवनी टुडे

राजग में बने रहेंगे नारायण राणे, कांग्रेस में जाने की खबरों का किया खंडन

संजीवनी टुडे 25-05-2019 18:45:25


मुंबई। महाराष्ट्र स्वाभिमान पक्ष के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने कहा कि वह राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में बने रहेंगे। राणे शनिवार को एनडीए की बैठक में शामिल होने से पहले मुंबई में शनिवार को मुख्यमंत्री से मिलने आए थे। 


नारायण राणे ने कहा कि दिल्ली में शनिवार को होने वाली बैठक के लिए उन्हें भी आमंत्रित किया गया है। इसी संदर्भ में चर्चा करने के लिए वह मुख्यमंत्री से मिले थे। लेकिन सुबह से मीडिया में पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के कांग्रेस में शामिल होने की जोरदार चर्चा थी।

 इस संबंध में पूछे जाने पर नारायण राणे ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में किसी से भी चर्चा नहीं की , फिर इस तरह खबरें कैसे प्रसारित की जा रही हैं। 
उल्लेखनीय है कि नारायण राणे शिवसेना छोडक़र कांग्रेस में शामिल हुए थे। लेकिन दो साल पहले राणे ने कांग्रेस पार्टी से त्यागपत्र दे दिया था। इसके बाद राणे ने महाराष्ट्र स्वाभिमान पक्ष बनाया और राजग में शामिल हो गए थे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

भाजपा ने अपने कोटे से नारायण राणे को राज्यसभा सदस्य बनाया है। रत्नागिरी संसदीय सीट पर नारायण राणे ने अपने बेटे नीलेश राणे को अपने पक्ष से चुनाव लड़वाया था। इस सीट पर शिवसेना के विनायक राउत भारी मतों से जीते हैं। इसके बाद शुक्रवार से ही नारायण राणे नाराज बताए जा रहे थे। नारायण राणे ने नीलेश राणे की पराजय के लिए चुनाव आयोग को जिम्मेदार बताया था। शनिवार को नारायण राणे के कांग्रेस में शामिल होने की जोरदार चर्चा थी, लेकिन नारायण राणे ने ही इन खबरों का खंडन किया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended