संजीवनी टुडे

भय और भ्रम का भूत खड़ा कर अफवाहों से अमन को अगवा करने की कोशिश: नकवी

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 18-12-2019 16:21:01

केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बुधवार को कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर भय और भ्रम का भूत खड़ा कर अफवाहों से अमन को अगवा करने की कोशिश की जा रही है।


नई दिल्ली। केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बुधवार को कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर भय और भ्रम का भूत खड़ा कर अफवाहों से अमन को अगवा करने की कोशिश की जा रही है।

यह खबर भी पढ़ें:​ श्मीर घाटी में जनजीवन सामान्य, इंटरनेट सेवायें स्थगित

समाचार टेलीविजन चैनल न्यूज-18 के चौपाल कार्यक्रम में आज नकवी एक महिला की दास्तां सुनकर भावुक हो गए और कहा नागरिकता कानून के नाम भय और भ्रम का भूत खड़ा कर अफवाहों से अमन को अगवा करने की कोशिश की जा रही है ।

नकवी ने कहा कि सुबह एक बुजुर्ग महिला मिलने आई तो दुआएं दी । महिला ने कहा कि वह हज गई थी तो नरेंद्र मोदी के लिए दुआएं की । इसके बाद भावुक हुए नकवी ने कहा,“ महिला ने कहा मैं इसी मुल्क में पैदा हुई। यही दफन हो जाऊंगी। कांग्रेस के लोग क्यों कह रहे हैं कि तुम्हें मुल्क छोड़कर जाना पड़ेगा । ” नकवी ने कहा कि उन्होंने महिला को आश्वस्त किया कि मुल्क का मुसलमान कहीं नहीं जायेगा।

केंद्रीय मंत्री ने कहा जब से केंद्र की सत्ता में मोदी जी आए हैं तब से हताश-निराश आत्माएं उनके प्रयासों का विरोध कर रही हैं। उन्होंने कांग्रेस पर तेज हमला करते हुए कहा कि जनतंत्र को गुंडातंत्र में बदलने की कोशिश हो रही है , जनतंत्र से हारे लोग ऐसी कोशिश कर रहे हैं, जनता कभी उन्हें माफ नहीं करेगी ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended