संजीवनी टुडे

तीन तलाक विधेयक पारित होने पर नड्डा ने दी मुसलमान महिलाओं को बधाई

संजीवनी टुडे 31-07-2019 01:45:00

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने तीन तलाक को गैर कानूनी बनाने वाले मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) विधेयक, 2019 के संसद से पारित होने पर देश भर की मुसलमान बहनों को हार्दिक बधाई दी है।


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने तीन तलाक को गैर कानूनी बनाने वाले मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) विधेयक, 2019 के संसद से पारित होने पर देश भर की मुसलमान बहनों को हार्दिक बधाई दी है। श्री नड्डा ने यहां जारी बयान में मुसलमान महिलाओं के अधिकारों की रक्षा एवं उनके सम्मान के लिए कटिबद्ध होकर काम करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केन्द्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और क़ानून मंत्री रविशंकर प्रसाद तथा दोनों सदनों के सभी सदस्यों का हार्दिक अभिनंदन किया है। 

उन्होंने कहा कि आज का दिन देश के इतिहास में स्वर्णाक्षरों में अंकित किया जाएगा क्योंकि आज सदियों से चली आ रही तीन तलाक की कुप्रथा से मुसलमान महिलाओं को मुक्ति दिलाने के प्रयास सफल हुआ है और उनके अधिकारों की सुरक्षा सुनिश्चित हुई है। उन्होंने कहा कि यह बदलते भारत की शुरुआत है जिसका संकल्प ‘सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास’ है। हमने जो वादा किया था उसे पूरा कर दिखाया। तीन तलाक पर प्रतिबंध से मुस्लिम महिलाओं को समाज में समान रूप से सम्मान के साथ जीने का अधिकार मिलेगा 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

भाजपा नेता ने कहा कि तीन तलाक से मुस्लिम बहनों को मुक्ति दिलाकर मोदी सरकार ने उन्हें सम्मान और स्वाभिमान से जीने का अधिकार दिया है। भाजपा की ओर से मैं मुस्लिम बहनों को मिले उनके अधिकार एवं गरिमा का स्वागत करते हुए उनके मंगल भविष्य की कामना करता हूं। उन्होंने कहा,“आज का दिन भारतीय लोकतंत्र के लिए एक महान दिन है जहां सदियों से आ रही कुरीतियों पर गहरा चोट किया गया है। मोदी सरकार महिलाओं के अधिकार एवं उनकी गरिमा की रक्षा के लिए समाज में क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए तैयार है।”

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended