संजीवनी टुडे

उत्तर प्रदेश से मेरा पुराना नाता: प्रियंका गांधी

संजीवनी टुडे 17-03-2019 12:43:48


नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि उनका उत्तर प्रदेश से पुराना नाता है। वो यहां की जनता के विचारों को जानने व समझने के लिए यहां के लोगों से सच्चा संवाद करेंगी। इस अभियान के दौरान वो सड़क मार्ग, जल मार्ग, पैदल यात्रा कर लोगों के विचार जानेंगी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

प्रियंका ने रविवार को उत्तर प्रदेश के चार दिवसीय यूपी दौरे पर निकलने से पहले यहां एक पत्र जारी कर कहा कि उनका उत्तर प्रदेश से पुराना नाता है। इस पत्र में उन्होंने उत्तर प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि वो यूपी की धरती से आत्मिक रूप से जुड़ी हैं। 

उन्होंने कहा कि वो यहां के लोगों की समस्याओं को समझने के लिए उनसे सच्चा संवाद करेंगी। यहां की जनता से जुड़ने के लिए वो जल मार्ग, बस, ट्रेन, पदयात्रा, सभी साधनों के जरिए लोगों से संपर्क करेंगी। प्रियंका ने कहा कि गंगा सच्चाई और समानता की प्रतीक हैं और हमारी गंगा- जमुनी संस्कृति का प्रतीक हैं। वो किसी से भेदभाव नहीं करतीं। गंगाजी उत्तर प्रदेश का सहारा हैं और वो गंगाजी का सहारा लेकर भी लोगों के बीच पहुंचेगी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि प्रियंका गांधी अपने चुनावी अभियान की शुरुआत गांधी परिवार के पैतृक शहर प्रयागराज यानी इलाहाबाद से करेंगी। 18 मार्च से 20 मार्च तक वो प्रयागराज से वाराणसी के बीच गंगा नदी में जलमार्ग से यात्रा करेंगी और इस दौरान उनके जनसंपर्क और कई अन्य कार्यक्रम रखे गए हैं।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended