संजीवनी टुडे

मेरा परिवार-भाजपा परिवार, भाजपा ने दूल्हा-दुल्हन का किया अभिनन्दन

संजीवनी टुडे 12-02-2019 16:24:06


अशोकनगर। भाजपा ने अपना परिवार-भाजपा परिवार एक जगह अनोखे अंदाज में मनाया। जहां सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने घरों पर अपने हाथों से भाजपा के झंडे लगाए, वहीं शहर के शंकर कालोनी स्थित एक शादी समारोह में पहुंचकर भाजपा ने न केवल नव दम्पत्ति दूल्हा-दुल्हन के सुखद भविष्य की कामना करते हुए उनका अभिनन्दन किया व दूल्हे के हाथ में भाजपा का झंडा थमा कर उसके परिवार को भी भाजपा परिवार का सदस्य बनाया। 

दूल्हे ने की थी मोदी जी को वोट देने की अपील:
शहर के शंकर कालोनी निवासी मोनू गोस्वामी ने गत 11 फरवरी को अपनी शादी के आमंत्रण कार्डोँ में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाने की अपील ही नहीं की थी, बल्कि अपने घर के दरवाजे पर भी दूल्हा-दुल्हन के नामों के साथ देश हित में मोदी जी को पुन: प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट देने का आग्रह भी लिखवाया गया था। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसी आशय की जानकारी लगने पर भारतीय जनतापार्टी के जिलाध्यक्ष जयकुमार जैन, हरिबाबू राय एवं देवेन्द्र ताम्रकार,सरदार बली सिंह, दूल्हा बने मोनू के घर पहुंचे और दूल्हा-दुल्हन के सुखद भविष्य की कामना के साथ अभिनन्दन करते हुए उन्हें भाजपा का झंडा थमाते हुए उनके घर पर मेरा परिवार-भाजपा का परिवार के तहत झंडा लगाया।

More From national

Trending Now
Recommended