संजीवनी टुडे

गांधीजी से जुड़ी किसी एक जगह की यात्रा जरुर करें :मोदी

संजीवनी टुडे 25-08-2019 13:18:58

धानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज लोगों से आने वाले समय में राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी से जुड़ी किसी न किसी एक जगह की यात्रा जरूर करने का अनुरोध किया ।


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज लोगों से आने वाले समय में राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी से जुड़ी किसी न किसी एक जगह की यात्रा जरूर करने का अनुरोध किया । 

यह भी पढ़े:हर देशवासी कम से कम एक व्यक्ति को कुपोषण से बाहर निकाले : मोदी

श्री मोदी ने अकाशवाणी पर ‘ मन की बात ’ कार्यक्रम में कहा कि वह कुछ महीने पहले गुजरात में दांडी गये थे। आजादी के आंदोलन में ‘नमक सत्याग्रह’, दांडी, एक बहुत ही बड़ा महत्वपूर्ण परिवर्तनकारी बिन्दु है। दांडी में उन्होंने महात्मा गाँधी को समर्पित अति-आधुनिक एक संग्रहालय का उद्घाटन किया था। देशवासी आने वाले समय में महात्मा गाँधी से जुड़ी कोई–न–कोई एक जगह की यात्रा जरूर करें। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

उन्होंने कहा कि इन स्थानों में पोरबंदर , साबरमती आश्रम , चंपारण , वर्धा का आश्रम और दिल्ली में महात्मा गाँधी से जुड़े हुए स्थान हो सकते हैं। आप जब ऐसी जगहों पर जाएँ तो अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा जरुर करें, ताकि, अन्य लोग भी उससे प्रेरित हों और उसके साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाले दो-चार वाक्य भी लिखिए। आपके मन के भीतर से उठे हुए भाव, किसी भी बड़ी साहित्य रचना से, ज्यादा ताक़तवर होंगे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended