संजीवनी टुडे

नगर निगम चुनाव : मतदाताओं को रिझाने के लिए सभी दलों ने झोंकी ताकत, रुपये बांटते एक युवक गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 30-11-2020 16:42:17

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के चुनाव का रविवार की शाम को प्रचार बंद हो गया, लेकिन विभिन्न राजनीतिक दल मतदाताओं को रिझाने के लिए नए-नए हथकड़े अपना रहे हैंं।


हैदराबाद। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के चुनाव का रविवार की शाम को प्रचार बंद हो गया, लेकिन विभिन्न राजनीतिक दल मतदाताओं को रिझाने के लिए नए-नए हथकड़े अपना रहे हैंं। मतदाताओं को रुपये बांटने के कई कार्यकर्ताओं के वीडियो वायरल हुए हैं। रुपये बांटने के आरोप में आज एक व्यक्ति पकड़ा गया है। पुलिस ने उस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। यह युवक सत्तापक्षा का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। इसके अलावा एक विधायक के होटल मेंं रुपये बांटने का वीडियो भी वायरल हुआ है।

जीएचएमसी के चुनाव के मतदान से पूर्व सभी पार्टियों ने मतदाताओं काे रिझाने के लिए साम दाम के उपाय करने में लगी हैं। इसी बीच मतदाताओं को रुपये बांटने के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। साथ ही विभिन्न दलों के नेता व कार्यकर्ता एक दूसरे पर लोगों को पैसा बांटने के आरोप लगा रहे हैं।

स्थानीय लोगों ने एक व्यक्ति को मतदाताओं को पर्ची बांटने के साथ नोट बांटने के आरोप में पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। एक वीडियो में हैदराबाद के सरूर नगर का एक युवक 500 व 2000 नोटों के बंडल लेकर जाता दिखाई दिया। वह व्यक्ति मतदाता स्लिप के साथ नोट बांटते दिखा। इस पर स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और तहकीकात जारी है।

बताया गया है कि हैदराबाद के सीमांत वनस्थलीपुरम में एक होटल में सत्ता पक्ष के एक विधायक का भी लोगों को नोट बांटने का वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उल्लेखनीय है कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के चुनाव के लिए 01 दिसम्बर को मतदान होना है।

यह खबर भी पढ़े: भारतीय ​वायु सीमा में घुसा पाक फाइटर जेट​,​ पूरे एलओसी क्षेत्र में सेना और वायुसेना हाई अलर्ट पर

यह खबर भी पढ़े: वानर के प्यार में डूबा विधायक, अब इसके बिना खाना-पीना और सोना भी मंजूर नहीं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended