संजीवनी टुडे

मुंबई: MTNL की इमारत में चौथी मंजिल पर लगी भीषण आग, कई लोग फंसे

संजीवनी टुडे 22-07-2019 18:43:44

आग जिस बिल्डिंग में लगी है वो एमटीएनएल एक्सचेंज की है। आग इमारत की तीसरी और चौथी मंजिल पर लगी है।


नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मुंबई में सोमवार को एक नौ मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई। आग जिस बिल्डिंग में लगी है वो एमटीएनएल एक्सचेंज की है। आग इमारत की तीसरी और चौथी मंजिल पर लगी है। 

आग लगने की खबर पाते ही मौके पर दमकल विभाग की 31 गाड़ियां पहुंच गई हैं, जो आग बुझाने में जुटी हैं। पहले सिर्फ 14 गाड़ियां आग बुझा रही थीं। आग में फंसे लोगों में से 60 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। जबकि कई लोग अभी भी बिल्डिंग में फंसे हैं। आग बुझाने में रोबोट की मदद ली जा रही है। 

ु

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना दोपहर करीब तीन बजे बिल्डिंग की तीसरी और चौथी मंजिल पर आग लग गई। आग लगने की सूचना पाते ही 15 मिनट के भीतर दमकल विभाग की 14 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। जिसके बाद आग की भीषणता को देखते हुए दमकल की 17 गाड़ियां और पहुंच गईं। आग इतनी भयानक लगी हुई है कि दूर से ही धुंए का गुबार देखा जा सकता है। 

ु

मिली  जानकारी के मुताबिक, जिस वक्त बिल्डिंग में आग लगी उस समय लोग ऑफिस में थे। आग लगते ही भगदड़ मच गई। आग में 100 से ज्यादा लोगों के फंसे होने की थी। दमकल विभाग की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं। आग की सूचना पर निर्मल नगर पुलिस, बांद्रा पुलिस, खेर वाड़ी पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended