संजीवनी टुडे

मुकुल रॉय ने कसा तंज, कहा- ममता बनर्जी नहीं, पीके हैं तृणमूल के अध्यक्ष

संजीवनी टुडे 14-07-2019 17:56:54

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल रॉय ने रविवार को तृणमूल कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है।


कोलकाता। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल रॉय ने रविवार को तृणमूल कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में इस पार्टी की अध्यक्ष ममता बनर्जी नहीं बल्कि प्रशांत किशोर (पीके) हैं। दरअसल शनिवार को उत्तर 24 परगना के कांचरापाड़ा नगरपालिका के 10 पार्षदों को ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने भाजपा से तृणमूल कांग्रेस में वापसी करायी। अभिषेक ने मुकुल रॉय पर व्यंग्य करते हुए कहा था कि रॉय 'मेड इन चाइना चाणक्य' हैं। वह अपने गृह क्षेत्र के पार्षदों को भी संभाल कर नहीं रख सकते। इसके पहले मुकुल ने दावा किया था कि तृणमूल कांग्रेस, माकपा और कांग्रेस के 107 विधायक उनके संपर्क में हैं जो अगस्त में भाजपा का दामन थाम लेंगे। इस पर अभिषेक ने कहा था कि अगर ऐसे कोई विधायक जाएंगे भी तो वह बाद में फिर अपनी पार्टी में वापस आ जाएंगे। 

मुकुल रॉय ने रविवार को हावड़ा जिले में आयोजित भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ के एक कार्यक्रम में अभिषेक बनर्जी पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि अभिषेक बनर्जी को पहले यह बताना चाहिए कि प्रशांत किशोर कौन हैं? उनका जन्म कहां हुआ? क्या वे तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष हैं? भाजपा से वापस तृणमूल में लौटने वाले पार्षदों का जिक्र करते हुए मुकुल ने कहा कि ये लोग जब पार्टी में नहीं थे तब हम लोगों ने यहां लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन किया है। 

हमें उनकी जरूरत भी नहीं है। अभिषेक ने आरोप लगाया था कि पार्षदों को डरा धमका कर भाजपा में शामिल कराया गया था। इस पर मुकुल ने कहा कि हम लोग गुंडागिरी नहीं करते हैं। हमारी पार्टी लोकतांत्रिक पार्टी है और संवैधानिक तरीके से ही यहां सब कुछ होता है। भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ के इस कार्यक्रम में विभिन्न शिक्षक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा है। मौके पर हावड़ा सदर के भाजपा अध्यक्ष सुरजीत साहा, राज्य के महासचिव प्रताप बनर्जी, राज्य कमेटी के महासचिव सायंतन बसु, हावड़ा जिला शिक्षक सेल के संयोजक शेखर मंडल और राज्य के महासचिव संजय सिंह उपस्थित थे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended