संजीवनी टुडे

मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड में शामिल सुलतानपुर की बहू सृष्टि

संजीवनी टुडे 10-05-2019 19:56:26


सुलतानपुर।  हैदराबाद में आयोजित मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड चैंपियनशिप 2019 के ग्रैंड फिनाले में सुलतानपुर की बहू सृष्टि पहुंच गयी है। फिनाले अक्टूबर 2019 में ग्रीस में आयोजित किया जायेगा। 

रेलवे में मुख्य अभियंता के पद पर कार्यरत नीरज सिन्हा की पुत्री सृष्टि शादी के बाद अपने पति अंकुर अंकुर श्रीवास्तव के साथ हैदराबाद में रहती है। विवेकनगर की निवासी सृष्टि के ससुर जीपी श्रीवास्तव भारत दूर संचार के सेवानिवृत्त अधिकारी व सास रश्मि श्रीवास्तव गृहणी है। एक वर्ष की बच्ची होने के बाद भी सृष्टि अथक परिश्रम से इस मुकाम को हासिल किया है। अपने माता पिता के पास रहकर सृष्टि स्पर्धा के लिए स्वयं को तैयार कर रही है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

खास बातचीत में सृष्टि सिन्हा ने बताया कि जनवरी माह में मिसेज वर्ल्ड वाइड के लिए ऑडिशन हुआ था। जिसमे रैंप वॉक और टैलेंट राउंड के आधार पर पांच महिलाएं चुनी गई थी। इस प्रतियोगिता में 40 हजार महिलाओं ने भाग लिया था। चयनित महिलाओ को आगरा में ओरिएंटेशन राउंड के लिए बुलाया गया था। जिसमे ग्रूमिंग सेशन कराया गया। सृष्टि ने बताया कि यह चैंपियनशिप का 9वां सीजन है। इसमे महिलाओं को अत्यधिक प्रोत्साहन मिल रहा है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

अक्टूबर माह के दूसरे सप्ताह में ग्रीस में आयोजित ग्रैंड फिनाले प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए वह तैयारी कर रही है। सृष्टि महिलाओं के उत्थान एवं उनको आगे लाने की दिशा में वह अपना योगदान देना चाहती है। वह विशेष रूप से हॉट मोंडे मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड की आभारी है कि उन्होंने महिलाओं को आगे बढ़ने का अवसर दिया।

More From national

Trending Now
Recommended