संजीवनी टुडे

सांसद सुब्रमण्यम स्वामी को राहुल गांधी पर कोकीन ड्रग का सेवन करने का आरोप लगाना पड़ा भारी

संजीवनी टुडे 12-07-2019 16:30:25

राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के विरुद्ध बेगूसराय के सीजेएम कोर्ट में शुक्रवार को भादवि के धारा 499, 500, 501 समेत अन्य के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है।


बेगूसराय। राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के विरुद्ध  बेगूसराय के सीजेएम कोर्ट  में शुक्रवार को भादवि के धारा 499, 500, 501 समेत अन्य के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अवनीश कुमार ने सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा पांच जुलाई को राहुल गांधी पर कोकीन ड्रग का सेवन करने का आरोप लगाने तथा उसके ड्रोप टेस्ट में फेल होने की बात कहने पर मुकदमा किया  है।

मुक़दमे   में एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष निशांत कुमार, गौतम कुमार, सौरभ कुमार एवं विकास कुमार गवाह बनाए गए हैं जिसमें सम्मन जारी कर नियम अनुकूल दंडित करने की गुहार लगाई गई है। वादी अवनीश कुमार ने बताया कि पांच जुलाई को सुब्रमण्यम स्वामी ने एक इंटरव्यू में राहुल गांधी पर कोकिंग सेवन करने का झूठा आरोप लगाया है। इससे पहले भी स्वामी लगातार राहुल गांधी के संबंध में विवादित बयान देते रहे हैं।

भाजपा संसद के इस बयान से राहुल गांधी की छवि को चोट पहुंची है। लोकतंत्र के मंदिर संसद भवन में बैठे संसद के इस गैर जिम्मेदाराना बयान से पूरे सदन की छवि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धूमिल होती है। मौके पर न्यायालय में मौजूद युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव अनुपम कुमार अन्नू ने कहा कि राहुल गांधी भारतीय राजनीति के बड़े चेहरे हैं। इस तरह के बयान देकर उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended