संजीवनी टुडे

सांसद रवि किशन का मुंबई में स्वागत

संजीवनी टुडे 08-06-2019 01:45:00

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर लोकसभा सीट जीतकर पहली बार संसद भवन पंहुचने वाले भोजपुरी स्टार रवि किशन इस जीत के बाद पहली बार मुंबई पंहुचे, तो समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया।


मुंबई। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर लोकसभा सीट जीतकर पहली बार संसद भवन पंहुचने वाले भोजपुरी स्टार रवि किशन इस जीत के बाद पहली बार मुंबई पंहुचे, तो समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया। मुंबई के विर्ले पारले में हुए एक स्वागत समारोह में शामिल हुए रवि किशन ने इस मौके पर मीडिया से बातचीत में कहा कि वे अपने निर्वाचन क्षेत्र को वे पूर्वांचल की फिल्मी नगरी बनाना चाहते हैं, ताकि अभिनय तथा फिल्मों के अन्य क्षेत्रों में रुचि रखने वाले प्रदेश की युवा प्रतिभाओं को अपने ही राज्य में मौका मिले और रोजगार के नए अवसर पैदा हों। रवि किशन ने कहा कि हमारे प्रदेश, खास तौर पर पूर्वांचल में फिल्मों को लेकर बहुत बड़े अवसर हैं, जिनको वे हकीकत में बदलना चाहते हैं। 

साउथ की फिल्मों में काम कर चुके रवि किशन कहते हैं कि जब कोई हैदराबाद जाता है, तो रामोजीराव और अन्नपूर्णा स्टूडियो देखने जरुर जाते हैं, जहां संगठित रुप से फिल्म निर्माण का काम किया जाता है। रवि किशन के मुताबिक, वे गोरखपुर में ऐसा ही एक स्टूडियो बनाना चाहते हैं, जहां फिल्म निर्माण से जुड़ी हर सुविधा एक ही जगह मौजूद रहे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

रवि किशन ने कहा कि सांसद बनने के बाद वे फिल्मों में काम करना जारी रखेंगे, लेकिन वे चुनिंदा फिल्मों में ही काम करेंगे और अब उनकी प्राथमिकता अपने निर्वाचन क्षेत्र की जनता की सेवा करना होगा। रवि किशन ने अपनी जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी नीतियों को दिया। इन चुनावों में रवि किशन ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की परंपरागत सीट गोरखपुर में चुनाव लड़ा और पहली बार जीत दर्ज करते हुए सपा उम्मीदवार को तीन लाख से ज्यादा वोटों से हराया। इससे पहले कांग्रेस के टिकट पर उन्होंने जौनपुर सीट से चुनाव लड़ा था और ये चुनाव वे हार गए थे। 
 

More From national

Trending Now