संजीवनी टुडे

अवैध ड्रग्स मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री से मिले सांसद रवि किशन, शेखावत बोले- स्वच्छ भारत में अस्वच्छ बॉलीवुड का क्या काम

संजीवनी टुडे 26-09-2020 16:19:56

शेखावत ने कहा कि स्वच्छ भारत में अस्वच्छ बॉलीवुड का कोई काम नहीं है।


जोधपुर। बॉलीवुड में चल रहे अवैध ड्रग्स मामले को लेकर गोरखपुर से सांसद और मशहूर अभिनेता रवि किशन ने केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से मुलाकात की। शेखावत ने कहा कि स्वच्छ भारत में अस्वच्छ बॉलीवुड का कोई काम नहीं है। 

शेखावत ने कहा कि सांसद रवि किशन द्वारा बॉलीवुड में चल रहे अवैध ड्रग्स मामले को लेकर संसद में उठाए गए गंभीर मुद्दे ने देश का ध्यान आकर्षित किया है। हमारी युवा पीढ़ी बॉलीवुड के कलाकारों से प्रभावित रहती है, ऐसे में सांसद रवि किशन द्वारा कलाकारों की साफ छवि को लेकर देश की संसद में चिंता व्यक्त करना सराहनीय है। 

शेखावत ने कहा कि मैं सांसद रवि किशन को इस अत्यावश्यक विषय पर पहल करने की बधाई देता हूं। पिछले दिनों शेखावत ने ट्वीट करके अभिनेत्री कंगना रनौत का समर्थन भी किया था। उन्होंने कहा था कि जहां हमारी सरकार देश के लोगों को स्वच्छ भारत देने के लिए प्रतिबद्ध है, वहीं वास्तव में नशा मुक्त स्वच्छ भारत को प्राप्त करने के लिए हमें राष्ट्र के हर कोने में पद्मश्री कंगना रनौत जैसे साहसी और राष्ट्रवादी लोगों की आवश्यकता है।

यह खबर भी पढ़े: पठानकोट सेक्टर से सेना ने संदिग्ध हालत में पकड़ा पाकिस्तानी कबूतर

यह खबर भी पढ़े: बाहुबली मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर योगी सरकार को मिटाने की धमकी देने वाला आरोपित गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended