संजीवनी टुडे

सांसद बाबुल सुप्रियो ने भी हाल में अमित शाह से की थी मुलाकात, खुद को किया एकांतवास

संजीवनी टुडे 02-08-2020 20:48:55

सुप्रियो ने ट्वीट कर शाह के पॉजिटिव पाये जाने पर चिंता जताते हुए लिखा है कि शाह खुद को काम में सदा ही व्यस्त रहने वाले व्यक्ति हैं।


कोलकाता। केंद्रीय राज्य मंत्री व आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो ने हाल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। शाह के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद सुप्रियो ने खुद को एकांतवास में कर लिया है। 

सुप्रियो ने ट्वीट कर शाह के पॉजिटिव पाये जाने पर चिंता जताते हुए लिखा है कि शाह खुद को काम में सदा ही व्यस्त रहने वाले व्यक्ति हैं। इस महामारी से मुकाबले में अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं। वह शीघ्र ही उनके स्वस्थ होने की कामना करते हैं। उन्होंने कहा, "हाल में ही उन्होंने शाह से मुलाकात की थी। 

उन्होंने डॉक्टर से सलाह ली। डॉक्टर ने उन्हें मंगलवार तक एकांतवास में रहने की सलाह दी है, इसलिए उन्होंने अपने घर में खुद को एकांतवास में कर लिया है। उनके घर में उनके वृद्ध मां-पिता हैं तथा उनका छोटा बच्चा भी है। उन्होंने कहा कि फिलहाल उनमें संक्रमण का कोई लक्षण नहीं है। डॉक्टरों ने उन्हें सलाह दी है कि वह फिलहाल टेस्ट नहीं करवायें। मंगलवार को टेस्ट कराने की सलाह दी है। उसके बाद वह फैसला लेंगे।

यह खबर भी पढ़े: अब सुशांत आत्महत्या मामले की जांच IPS अधिकारी के जिम्मे, जांच के लिए मुंबई रवाना

यह खबर भी पढ़े: भाजपा नेत्री नीतू सिंह अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में हुई शामिल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended