संजीवनी टुडे

मुंबई में आफत की बारिश, सड़कों पर फंसे लोग, लोकल ट्रेन और बस सेवाएं हुई स्थगित

संजीवनी टुडे 23-09-2020 10:32:55

मंगलवार को रात भर तेज बारिश होने से जगह-जगह पर जलभराव हो गया है। सड़कों में लबालब पानी भरने के कारण कई घंटों तक वाहन चालक फंसे रहे।


नई दिल्ली। मंगलवार को रात भर तेज बारिश होने से जगह-जगह पर जलभराव हो गया है। सड़कों में लबालब पानी भरने के कारण कई घंटों तक वाहन चालक फंसे रहे। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सड़कों पर फंसे वाहन चालकों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। 

वहीं, भारी बारिश की वजह से मुंबई के सायन रेलवे स्टेशन पर पानी भर गया। देर रात तक यात्री टिन शेड के नीचे छिपे रहे। उधर, पटरियों में पानी भरने की वजह से भी यात्रियों को काफी देर तक ट्रेन का इंतजार करना पड़ा। बारिश से बिगड़ते हालात को देखते हुए लोकल ट्रेन तथा बस सेवाएं रोक दी गई।

मौसम विभाग के अनुसार, बुधवार को भी मुंबई में तेज बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक, मुंबई में बुधवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे और यहां तेज बारिश की भी संभावना है। उधर, मंगलवार रात को हुई भारी के कारण लोगों को जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। सड़कों पर बारिश का पानी भरने की वजह से लोगों को घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है।

मौसम विभाग की जानकारी के अनुसार, बुधवार को देश की राजधानी दिल्ली में आंशिक तौर पर बादल छाए रहने और हल्की बारिश होने की संभावना है। शहर में पिछले 13 दिन से बारिश नहीं हुई है। मौसम विभाग के सफदरजंग केंद्र ने 8 सिंतबर को आखिरी बार बारिश दर्ज की थी। इस महीने में दिल्ली में केवल 3 दिन ही बारिश हुई है। बारिश नहीं होने के चलते लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ा रहा है।

यह खबर भी पढ़े: वैष्णो देवी के दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ाकर हुई 1000 प्रतिदिन, दिव्य अटका आरती में शामिल होने की भी मिली इजाजत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended