संजीवनी टुडे

मॉन्स्टर एनर्जी ने भारत में नया प्रॉडक्ट ‘अल्ट्रा’ किया लॉन्च

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 19-09-2019 21:33:42

1983 में उदयपुर में फिल्माया गया था, इसे जैक्सन के साथ अगले दो दिनों में उदयपुर में दोहराया जायेगा।


उदयपुर। अमेरिका की नंबर वन एनर्जी ड्रिंक कंपनी मॉन्स्टर एनर्जी ने गुरूवार को झीलो की नगरी उदयपुर में शुगर फ्री, नो कैलोरी प्रॉडक्ट अल्ट्र लॉन्च किया। कंपनी ने इस उत्पाद को एक्स गेम्स के छह बार गोल्ड मेडलिस्ट रह चुके स्टंटमैन, जैक्सन स्ट्रॉन्ग के साथ मिलकर लॉन्च किया है। जेम्स बॉन्ड की क्लासिक मूवी ‘ऑक्टोप्सी’ में दिखाये गये टुकटुक का पीछा करने वाले चर्चित दृश्य को, जिसे 1983 में उदयपुर में फिल्माया गया था, इसे जैक्सन के साथ अगले दो दिनों में उदयपुर में दोहराया जायेगा।

यह खबर भी पढ़ें: भुवनेश्वर स्टेशन बनेगा मल्टी मॉडल ट्रांसपोर्ट हब

इस अवसर पर जैक्सन ने कहा कि वह मॉन्स्टर एनर्जी के इस उत्पाद का हिस्सा बनकर बहुत खुश है। उन्होंने कहा कि वह 36 साल बाद, ऑक्टोपसी के अमर हो चुके दृश्य को रीक्रिएट करने का मौका मिलना उनके लिए सम्मान की बात है। कार्यक्रम में कंपनी के प्रबंधक मफाडेल जंजीरा ने बताया कि हमें भारत में अपने नए शुगर फ्री, नो कैलोरी प्रॉडक्ट ‘अल्ट्रा’ के लॉन्च की घोषणा करते हुए गर्व महसूस हो रहा है।

उन्होंने कहा कि कंपनी का मानना है कि बढिय़ा स्वाद और साइट्रस फ्लेवर वाला यह ड्रिंक सामाजिक रूप से सक्रिय रहने वाले भारत के युवाओं को पसंद आयेगा और उनके उत्साह को बढ़ायेगा। इस दौरान जैक्सन ने मीडिया की मौजूदगी में अपनी मेन्युफे्रक्चर की गई बाइक पर स्टंट किये। उनके स्टंट को देखकर स्वरूपसागर-फतहसागर रोड़ पर आने-जाने वाले लोग जहां थे वहीं रूक गए और दांतों तले ऊंगलियां दबा ली।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended