संजीवनी टुडे

मोदी कार्यकाल में आतंकी हमलों में 176 फीसदी की वृद्धि : कांग्रेस

संजीवनी टुडे 03-05-2019 18:57:56


नई दिल्ली। कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की वर्तमान जमीनी हकीकत को स्वीकार नहीं कर रहे हैं। देश में आतंकी व माओवादी हमले हो रहे हैं और प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि देश में कोई बड़ा आतंकी हमला नहीं हुआ। मोदी सरकार के कार्यकाल में आतंकी हमलों में 176 फीसदी की वृद्धि हुई है।

कांग्रेस प्रवक्ता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने दिल्ली में पत्रकार वार्ता कर कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में आतंकी हमलों में 176 फीसदी की वृद्धि हुई है। उनके कार्यकाल में 16 बड़े आतंकी हमले और 1700 से ज्यादा आतंकी घटनाएं हुई हैं। देश के गृहमंत्री के अनुसार 2018 तक आतंकी हमलों में देश के 426 जवान शहीद हुए और 1400 नागरिकों की मौत हुई है। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166
शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री का यह कथन चौकाने वाला है कि उनके कार्यकाल में देश में कोई बड़ा आतंकी हमला नहीं हुआ। वह प्रधानमंत्री से पूछना चाहते हैं कि उनके लिए बड़े हमले की परिभाषा क्या है? उन्होंने कहा कि उरी, उधमपुर, पठानकोट और पुलवामा क्या बड़े हमले नहीं थे?

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि दुख की बात है कि प्रधानमंत्री केवल अपनी बात करते हैं और जमीनी हकीकत से इनकार करते हैं। यही स्थिति माओवादी हमलों को लेकर भी है। वह कह रहे हैं कि कांग्रेस के आने पर माओवादी हमले बढ़ जाएंगे। वहीं उनके बयान के बाद गढ़चढ़ौली में माओवादी हमला हुआ है। 

More From national

Trending Now
Recommended