संजीवनी टुडे

कांग्रेस के 48 साल के राज पर मोदी का हमला, अपने 48 महीने के काम का दिया हिसाब

संजीवनी टुडे 25-02-2018 16:28:07

Source: Google


नई दिल्ली। तमिलनाडु, कर्नाटक के बाद भारत के पीएम नरेंद्र मोदी केंद्रशासित प्रदेश पुडुचेरी पहुंचे। यहां उन्होंने द्विभाषीय की मदद से जनसभा को संबोधित किया। वहां की समस्याएं गिनाई, इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेवार ठहराया।  लोगों को उम्मीद जगाई कि बीजेपी के आने से यह राज्य बेहतर कर सकता है।  

ये भी देखें: VIDEO : कांग्रेस के विधायक ने दी बरिष्ठ पत्रकार को धमकी, पत्रकारों ने की निंदा

उन्होंने 48 साल राज किया, हमने 48 महीने काम किया
मोदी के मुताबिक, 'भारत के पहले पीएम ने 17 साल देश चलाया, उनकी बेटी ने 14 साल देश पर शासन किया, फिर उनके बेटे ने 5 साल तक देश चलाया, इसके बाद 2004 से 2014 तक यह परिवार रिमोट कंट्रोल से देश की सरकार चलाता था।

ये भी देखें: वीडियो : नीरव मोदी की 6 करोड़ की रोल्ज रॉयल समेत 9 महंगी कारें जब्त

इस तरह एक परिवार ने 48 साल तक देश के शासन को प्रत्यक्ष और परोक्ष रूप से चलाया है। हमारी सरकार को इसी साल मई में 48 महीने होने वाले हैं। फिर उन्होंने पुडुचेरी के सीएम नारायणसामी को निशाने पर लिया। उन्होंने बताया कि आगामी चुनाव में नॉर्थ ईस्ट के कुछ राज्यों से कर्नाटक से कांग्रेस की सरकार जानेवाली है। जून के बाद केवल पुडुचेरी में नारायणसामी कांग्रेस के सीएम रह जाएंगे। 

पुडुचेरी में विकास की संभावनाएं
पुडुचेरी में देश को एक नई दिशा में ले जाने की क्षमता है। कम कैश वाली अर्थव्यवस्था, पर्यटन में नये आयाम गढ़कर, ईको फ्रेंड यातायात अपनाकर और 100 फीसदी एलईडी बल्ब अपनाकर यह अपना विकास कर सकता है। इस तरह  यहां विकास के लिए एक हजार करोड़ से ज्यादा खर्च किए जाएंगे। 

कांग्रेस पार्टी पुडुचेरी में पंचायत चुनाव तक नहीं होने दे रही 
मोदी ने लोगों से पूछा कि क्या यहां उद्योग परफॉर्म कर पा रहे हैं। पुडुचेरी में शासन करने वाली सरकारों ने इस धरती के साथ अन्याय किया है। 

WATCH VIDEO

मुद्रा योजना का मिल रहा लाभ
प्रधानमंत्री मुद्रा योजना का भी पुडुचेरी को लाभ मिल रहा है। इस योजना के तहत 12 लाख की आबादी वाले पुडुचेरी में 3 लाख 25 हजार से ज्यादा लोन दिए गए हैं। बिना बैंक गारंटी के करोड़ों के लोन दिए गए हैं।

sanjeevni app

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended