संजीवनी टुडे

मोदी को मुस्लिमों की बुनियादी दिक्कतें दूर करने की पहल करनी चाहिए: मुस्लिम मोर्चा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 17-09-2019 21:27:07

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आम मुसलमानों की बुनियादी समस्याओं को हल करने की पहल करनी चाहिए।


नई दिल्ली। आल इंडिया यूनाइटेड मुस्लिम मोर्चा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आम मुसलमानों की बुनियादी समस्याओं को हल करने की पहल करनी चाहिए। मोर्चा की मंगलवार को यहां एक संगोष्ठी में मुस्लिम बुद्धिजीवियों ने कहा कि स्वयंभू मुस्लिम नेताओं को तरजीह देने से ही मुसलमानों का भला होने वाला नहीं है। ऐसे मुस्लिम नेताओं को तबज्जो देने से उस संस्कृति को बढ़ावा देना होगा जिसकी वजह से आम मुसलमान को देश की मुख्य धारा से जोड़ने में दिक्कतें आयी हैं।

यह खबर भी पढ़ें: ​प्र सरकार स्वामी चिन्मयानन्द को नहीं बचा रही है: वर्मा

मोर्चा के प्रवक्ता हाफिज गुलाम सरवर ने यहां एक बयान में कहा कि उनके संगठन ने विभिन्न सरकारों के अच्छे कामों की सराहना की है। मोर्चा ने मोदी सरकार के स्वच्छता अभियान, नोट बंदी, वस्तु एवं सेवा कर का जहां पूरी तरह से समर्थन किया वहीं तीन तलाक की प्रथा को समाप्त करने और जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाने का स्वागत और सराहना की है।

उन्होंने कहा कि सरकार को बेरोजगारी, महंगाई, भुखमरी, भष्टाचार, बाढ़ और सूखे जैसी बुनियादी समस्याओं को दूर करने के लिए कदम उठाने चाहिए जिससे मुस्लिमों के साथ-साथ सभी वर्ग के लोगों की दुश्वारियां दूर हो सकें।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended