संजीवनी टुडे

मोदी नेता नहीं अभिनेता हैं, अगर फिर बने पीएम तो 5 साल और देखनी पड़ेगी फिल्म: प्रियंका

संजीवनी टुडे 17-05-2019 19:56:28


मिर्जापुर। लोकसभा चुनाव के आखिरी दौर में पूर्वांचल का सियासी पारा तेजी से चढ़ा है। प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को मिर्जापुर में जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा। 

प्रियंका ने मिर्जापुर से रैली के दौरान पीएम मोदी को अभिनेता बताया। यही नहीं, उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि इससे अच्छा तो अमिताभ को ही पीएम बना देते। प्रियंका की रैली में ओम प्रकाश राजभर की पार्टी के समर्थक भी दिखाए दिए जो राजभर की पार्टी का झंडा लिए हुए थे।  

मिर्जापुर से कांग्रेस प्रत्याशी ललितेश पति त्रिपाठी के लिए प्रचार करते हुए प्रियंका ने कहा, 'मोदी जी, नेता नहीं अभिनेता है। अब आप समझ लीजिए कि आपने दुनिया के सबसे बड़े अभिनेता को अपना पीएम बना दिया है। इससे अच्छा तो आप अमिताभ बच्चन को ही बना देते, करना तो किसी ने कुछ नहीं था आपके लिए।

प्रियंका ने आगे कहा, 'अगर मोदी फिर पीएम बने तो 5 साल और पिक्चर ही देखनी पड़ेगी, इसलिए तय कर लीजिए कि किसे वोट करना है। जमीन पर काम करने वाले नेता या हवा में उड़ने वाले को। मोदी हर चुनाव में नई कहानी बनाते हैं। पहले कहानी बनाई कि 15 लाख रुपये हर किसी के खाते में जाएंगे, लेकिन वह नहीं हुआ तो फिर नई कहानी बनाई। इस बार किसानों के लिए नई कहानी बनाई और कहा कि किसान सम्मान योजना लाए हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

किसान सम्मान नहीं अपमान योजना है'
प्रियंका ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, 'यह किसान सम्मान नहीं किसान अपमान योजना है। उनकी इस योजना के तहत जो किसानों को 2 हजार रुपये पिछले दिनों दिए गए वह अब वापस लेने भी शुरू कर दिए हैं।' उन्होंने कहा कि अगर किसी के परिवार में 10 लोग हैं तो पीएम की योजना परिवार के प्रत्येक सदस्य को एक रुपये दे रही है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended