संजीवनी टुडे

मोदी और योगी के गठजोड़ से फेल हो चुका है राजनैतिक पार्टियों का गठबंधन : डा. लालजी प्रसाद निर्मल

संजीवनी टुडे 14-06-2019 22:36:22

उत्तर प्रदेश अनुसूचित जाति वित्त (राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त) एवं विकास निगम के चेयरमैन डा. लालजी प्रसाद निर्मल ने शुक्रवार को भाजपा ब्रज क्षेत्र अनुसूचित जाति मोर्चा के सम्मेलन में बसपा सप्रीमो पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी के गठजोड़ के सामने पूरी तरह से फेल हो चुका है


मथुरा। उत्तर प्रदेश अनुसूचित जाति वित्त (राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त) एवं विकास निगम के चेयरमैन डा. लालजी प्रसाद निर्मल ने शुक्रवार को भाजपा ब्रज क्षेत्र अनुसूचित जाति मोर्चा के सम्मेलन में बसपा सप्रीमो पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी के गठजोड़ के सामने पूरी तरह से फेल हो चुका है राजनैतिक पाटियों का गठबंधन। अनुसूचित जाति वित्त मंत्री एवं विकास निगम के चेयरमैन डॉ. लालजी निर्मल ने शुक्रवार बसपा प्रमुख मायावती पर निशाना साधा और कहा कि मायावती से अनुसूचित जाति का मोह भंग हो गया है, मायावती अब सिर्फ अपनी जाति की नेता ही बनकर रह गई हैं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार अनुसूचित जाति के लोगों को सीधे लाभकारी योजनाओं से जोड़ रही है। 

मायावती पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह अम्बेडकर के सिद्धांतों से भी पीछे हट गई है। एससी-एसटी वर्ग की तरक्की सिर्फ आरक्षण से नहीं होगी। इसके लिए उन्हें स्वरोजगार से जुड़ना होगा। उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि अब वे सिर्फ अपनी जाति की नेता रह गई हैं। सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि डा. निर्मल ने कहा कि 20 साल के शासन में मायावती चाहतीं तो अनुसूचित जाति वर्ग की कायाकल्प हो जाता, लेकिन कोई प्लान बनाकर काम नहीं किया गया। अब भाजपा सरकार इस वर्ग को विकास की योजनाओं से सीधे जोड़ रही है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From national

Trending Now
Recommended