संजीवनी टुडे

‘सेलिब्रिटीज फॉर नमो’ कार्यक्रम में कला और सिने जगत की हस्तियों का मोदी के समर्थन में जमावड़ा

संजीवनी टुडे 05-05-2019 21:57:24


नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपना समर्थन देने के लिए कला एवं फिल्म जगत से जुड़ी विभिन्न हस्तियां रविवार को यहां एकत्रित हुईं। हिन्दी समेत विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं के कलाकार और लोक गायकों ने एकसुर में मोदी और भाजपा का समर्थन करते हुए लोकसभा चुनाव में जीत दिलाने के लिए हरसंभव योगदान देने की पेशकश की।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

भाजपा मुख्यालय में आयोजित 'सेलिब्रिटीज फॉर नमो' कार्यक्रम में कला, फिल्म जगत की शख्सियतों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि विदेश मंत्री सुषमा थीं। उनके साथ ही राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रामलाल भी मंच पर मौजूद रहे। 

सुषमा ने इस कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्र की हस्तियों द्वारा मोदी को समर्थन देने के लिए धन्यवाद देते हुए उन्हें मोदी के लिए ज्यादा से ज्यादा समर्थन जुटाने के लिए कुछ सुझाव भी दिए। कार्यक्रम में फिल्म निर्माता बोनी कपूर, सिने अभिनेत्री और भाजपा की रामपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार जया प्रदा, विज्ञापन जगत की हस्ती प्रहलाद कक्कड़, अभिनेत्री पूनम ढिल्लों समेत भोजपुरी गायिका मालिनी अवस्थी, गायक व भाजपा नेता मनोज तिवारी समेत अनेक हस्तियों ने इस अवसर पर एकत्रित होकर भाजपा और मोदी में अपनी आस्था व्यक्त की।

 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

कार्यक्रम में शामिल होने वाले कलाकारो में केंद्रीय मंत्री व गायक बाबुल सुप्रियो, मनोज तिवारी, पवन सिंह, खेसारी लाल, कलाकार साई कुमार, अभिनेत्री कविता, माधवी, थारा वेणुगोपाल, श्रुति, मालविका, राहुल रवैल, गजेन्द्र चौहान,, युवराज हंस, नवराज हंस और दिलीप सिंह राणा उर्फ खली (पहलवान) समेत तकरीबन तीन दर्जन से ज्यादा हस्तियां उपस्थित रहीं।

More From national

Trending Now
Recommended