संजीवनी टुडे

दारू पीकर तमंचे पर डिस्को करने वाले MLA प्रणव सिंह की बीजेपी से छुट्टी

संजीवनी टुडे 12-07-2019 13:08:18

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले की खानपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक प्रणव सिंह की बीजेपी से छुट्टी हो गई है। दो दिन पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह चार हथियारों के साथ, शराब पीते हुए गाने की धुन पर थिरकते हुये प्रदेश और देश के लिए अत्यंत आपत्तिजनक व अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते नजर आये थे।


नई दिल्ली। उत्तराखंड के हरिद्वार जिले की खानपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक प्रणव सिंह की बीजेपी से छुट्टी हो गई है। दो दिन पहले उनका एक वीडियो वायरल  हुआ था, जिसमें वह चार हथियारों के साथ, शराब पीते हुए गाने की धुन पर थिरकते हुये प्रदेश और देश के लिए अत्यंत आपत्तिजनक व अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते नजर आये थे। 

पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने गुरुवार देर शाम हरिद्वार में संवाददाताओं को जानकारी देते हुये बताया कि विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को भाजपा से निष्कासित कर दिया गया है। इस संदर्भ में बुधवार को केंद्रीय नेतृत्व को उनके निष्कासन की सिफारिश की गई थी, जिसे स्वीकार कर लिया गया है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भट्ट और उत्तराखंड मामलों के प्रभारी श्याम जाजू ने चैम्पियन के आचरण पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended