संजीवनी टुडे

मिशन 2019: 'हर हर मोदी' का जवाब 'बोल बम' से देगी कांग्रेस

संजीवनी टुडे 20-09-2018 13:56:15


नई दिल्ली। नरेंद्र मोदी की रैलियों में मोदी-मोदी और 'हर हर मोदी' के नारे खूब गूंजे। रैली में गूंजते इन नारों की सफलता से मोदी जीतकर देश के प्रधानमंत्री बने।

2019 लोकसभा चुनावों में मोदी से टकराने के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है। नारों की लड़ाई में राहुल गांधी के लिए मोदी का जवाब भी तलाश कर लिया है।

हर हर मोदी और मोदी-मोदी का जवाब राहुल गांधी की रैलियों में 'राहुल के साथ 'बोल बम' से दिया जाएगा। राहुल की रैलियों और बड़े रोड शो जैसे कार्यक्रमों में राहुल-राहुल के साथ जोर-शोर से बोल बम भी गूंजेगा।

रिपोर्ट में कांग्रेस की प्रो-मुस्लिम छवि को भी इसकी बड़ी वजह बताया. इसके बाद धीरे-धीरे राहुल ने पार्टी की छवि को बदलने के लिए तमाम जतन किए। मंदिर-मंदिर दर्शन करने वाले राहुल को पार्टी की तरफ से जनेऊधारी ब्राह्मण तक बताया गया।

ऐसे में उनको भगवान शिव की याद आई और उन्होंने कैलाश मानसरोवर की यात्रा में जाने का मन बनाया। यात्रा पूरी करके राहुल मध्य प्रदेश के चुनावी समर में गए तो शिवभक्त राहुल के पोस्टरों ने बता दिया कि, कांग्रेस किस तरह आगे चुनावी जंग में मोदी से टकराएगी।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसी के बाद राहुल-राहुल के साथ 'बोल बम' का नारा तय हुआ जिससे 'मोदी-मोदी' और 'हर हर मोदी' से टक्कर ली जा सके और कार्यकर्त्ताओं के साथ ही जनता में जोश पैदा किया जा सके।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended