संजीवनी टुडे

दिल्ली में हिंसा पर बोले गृह राज्यमंत्री, दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई

संजीवनी टुडे 24-02-2020 21:29:14

केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी ने सोमवार को दिल्ली में हुई हिंसा की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


नई दिल्ली। केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी ने सोमवार को दिल्ली में हुई हिंसा की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।रेड्डी ने पहले हिंसा में मारे गए पुलिसकर्मी रतन लाल की मौत पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में विरोध प्रदर्शनों के दौरान अपनी जान गंवा देने वाले दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल के परिवार के प्रति वह गहरी संवेदना रखते हैं। केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार हिंसा के सभी रूपों की निंदा करती है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देती है।

इसी बीच दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिल्ली पुलिस को राज्य  में कानून-व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली पुलिस और पुलिस आयुक्त को निर्देश दिया जाता है कि यह सुनिश्चित करें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में कानून और व्यवस्था बनी रहे। स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है। वह सभी से शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए संयम बरतने का आग्रह करता हैं।

उल्लेखनीय है कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) के विरोध में यमुनापार में शनिवार शाम से शुरू हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार सुबह से ही एक बार फिर प्रदर्शनकारी इक्ट्ठा हुए और पथराव किया। उग्र लोगों ने आठ दुकानों व चार बाइक में आग लगा दी। भीड़ में हुई गोलीबारी की घटना में एक सिपाही की मौत हो गई।

यह खबर भी पढ़े: ...जब गांधी आश्रम में चरखा देख अचम्भे में पड़ गए ट्रम्प, PM मोदी ने गाइड लता बहन से कहा-...

यह खबर भी पढ़े: भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व सांसद आरपी शर्मा

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended