संजीवनी टुडे

बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी के बेटे के घर से करोड़ों के विदेशी असलहे-4431 कारतूस बरामद

संजीवनी टुडे 18-10-2019 09:45:51

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के दिल्ली स्थित आवास बसंतकुंज से बुधवार रात करोड़ों रुपये के छह असलहे और साढ़े चार हजार कारतूस बरामद हुए।


नई दिल्ली। बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के दिल्ली स्थित आवास बसंतकुंज से बुधवार रात करोड़ों रुपये के छह असलहे और साढ़े चार हजार कारतूस बरामद हुए।

यह भी पढ़े: दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 100 करोड़ की हेरोइन के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक, महानगर कोतवाली में दर्ज जालसाजी के मुकदमे में यह कार्रवाई की गई है। क्राइम ब्रांच को विवेचना दी गई थी। अब्बास के घर से अलग-अलग बोर के कुल 4431 कारतूस मिले हैं। आरोपित के खिलाफ महानगर पुलिस ने दर्ज एफआइआर में धाराओं की बढ़ोतरी भी की है।

यह भी पढ़े: बड़े हमले की तैयारी में आतंकी, भारत-नेपाल सीमा पर बढ़ाई गई चौकसी

बतादें कि अब्बास नेशनल शूटर रहा है। उसके घर से बरामद रिवाल्वर,बन्दूक और कारतूस इटली, आस्ट्रिया, स्लोवेनिया से खरीदी हुई है। उसके घर वाले का कहना है  कि अब्बास राष्ट्रीय स्तर का शूटर रहा है, इसलिये ही उसने यह असलहे खरीदे थे। पर, पुलिस अफसरों ने जब कहा कि इनकी खरीदफरोख्त धोखाधड़ी कर की गई है। इस पर सबने चुप्पी साध ली। अब्बास अंसारी की गिरफ्तारी की कवायद भी शुरू कर दी गई है।

ये असलहे हुए है बरामद

pic
इटली और स्लोवेनिया से खरीदी गई दोनाली व एकनाली बंदूक, मैग्नम की रायफल, अमेरिका निर्मित रिवाल्वर, आस्ट्रिया की स्लाइड और ऑटो बोर पिस्टल, आस्ट्रिया की ही बनी मैगजीन व कारतूस, इसके अलावा थर्टी बोर, 0.375 बोर, 0.380 बोर, 0.40 बोर समेत साढ़े चार हजार कारतूस।

pic

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended