संजीवनी टुडे

मेरठ: 15 अगस्त पर सुरक्षा के लिहाज से अलर्ट घोषित

संजीवनी टुडे 14-08-2020 16:55:55

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सुरक्षा एजेंसियों से खतरे का इनपुट के बाद मेरठ जोन को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। जोन के सभी जिलों में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। एडीजी ने सभी जिलों की पुलिस की अलर्ट मोड पर रहने को कहा है


मेरठ। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सुरक्षा एजेंसियों से खतरे का इनपुट के बाद मेरठ जोन को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। जोन के सभी जिलों में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। एडीजी ने सभी जिलों की पुलिस की अलर्ट मोड पर रहने को कहा है।

एडीजी मेरठ जोन राजीव सब्बरवाल ने बताया कि 15 अगस्त पर सुरक्षा के लिहाज से पूरे मेरठ जोन में अलर्ट घोषित कर दिया गया है। जोन में शामिल सभी जिलों की संवेदनशीलता के लिहाज से उन्हें अलग-अलग सेक्टर में बांटा गया है। 

 एडीजी ने बताया कि सभी जनपदों की सीमाओं पर सघन चेकिंग कराई जा रही है। शुक्रवार की रात से इन सीमाओं पर ट्रैफिक भी कंट्रोल कर दिया जाएगा। इसी के साथ जोन के सभी जिलों के तमाम होटलों और सराय आदि में लगातार चेकिंग कराई जा रही है। जिले में आए नए किरायेदारों का सत्यापन भी लगातार जारी है। आईबी और एलआईयू को सक्रिय कर दिया गया है। बम और डॉग स्क्वायड के साथ जोन के सभी संवेदनशील स्थानों पर चेकिंग कराई जा रही है। इसी के साथ संवेदनशील स्थानों पर आरएएफ और पीएसी की कंपनियां तैनात कर दी गई हैं। उन्होंने बताया कि स्वतंत्रता दिवस को लेकर सुरक्षा एजेंसियों से कुछ ऐसे इनपुट मिले हैं, जिसे मीडिया के साथ साझा नहीं किया जा सकता। लिहाजा जोन के सभी जिलों में सुरक्षा के इंतजाम कड़े किए गए हैं।

 

यह खबर भी पढ़े: यूएई और इजरायल दोनों देशों ने अपने संबंध बनाए सामान्य

यह खबर भी पढ़े: बिपाशा- करण की वेब सीरीज 'डेंजरस' हुई रिलीज, एक्ट्रेस ने कहा- 5 साल बाद वापसी कर रही हूं लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended