संजीवनी टुडे

कश्मीर की महिलाओं पर विवादास्पद टिप्पणी करने पर मायावती ने की खट्टर की निंदा

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 10-08-2019 19:36:11

और कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।


नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कश्मीर की महिलाओं पर विवादास्पद टिप्पणी करने के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की कड़ी आलोचना की है और कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

मायावती ने आज ट्वीट कर कहा, “ हरियाणा के सीएम धारा 370 की समाप्ति के बाद कश्मीरी बहन-बेटियों के बारे में जो ओछी मानसिकता वाली अभद्रता कर रहे हैं, उसकी बसपा कड़े शब्दों में निन्दा एवं तीव्र भर्त्सना करती है। भाजपा शीर्ष नेतृत्व महिला विरोधी इन हरकतों का संज्ञान लेकर तत्काल सख्त कार्रवाई करे।”

यह खबर भी पढ़ें:इजराइली सेना ने आतंकवादियों को किया ढेर

खट्टर ने हरियाणा के फतेहाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य में लिंगानुपात पर टिप्पणी की और बिहार तथा कश्मीरी लड़कियों का उल्लेख किया। उनके इस बयान का विरोधी दलों ने कड़ा विरोध किया। बयान के लिए ट्वीटर पर भी उनकी आलोचना हो रही है। इस बीच श्री खट्टर ने अपना पूरा बयान सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है और कहा कि उनके बयान को तोड़ा मरोड़ा जा रहा है और संदर्भ से अलग हटकर दिखाया जा रहा है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

खट्टर ने ट़्वीट किया, “ कुछ मीडिया चैनल और न्यूज एजेंसियों के हवाले से एक भ्रामक तथा तथ्यहीन प्रचार चलाया जा रहा है। जनता से मेरा ईमानदार संवाद हमेशा रहा है इसलिये मेरे बयान का पूरा वीडियो मैं सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर रहा हूँ। बेटियाँ हमारी शान हैं और पूरे देश की बेटियाँ हमारी बेटियाँ हैं।” 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended