संजीवनी टुडे

मनोज तिवारी ने शीला दीक्षित से की शिष्टाचार भेंट

संजीवनी टुडे 25-05-2019 21:11:58


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शनिवार को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित से उनके आवास पर शिष्टाचार मुलाकात की। तिवारी ने 17वीं लोकसभा के आम चुनावों में शीला दीक्षित को उत्तर पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट पर हराया है।

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने पार्टी के मीडिया के सह-संयोजक नीलकांत बख्शी के साथ 81 वर्षीय शीला दीक्षित से उनके निजामुद्दीन स्थित आवास पर मुलाकात की। उन्होंने  20 मिनट की इस मुलाकात के दौरान शीला दीक्षित से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। इस दौरान शीला दीक्षित के पुत्र संदीप दीक्षित भी मौजूद थे।

नीलकांत बख्शी ने कहा, "दोनों नेताओं ने स्वीकार किया कि राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के बीच मैत्रीपूर्ण और सौहार्दपूर्ण संबंध हो सकते हैं। तिवारी ने दीक्षित से कहा कि वह उनकी मां के समान हैं। उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से कांग्रेस उम्मीदवार शीला दीक्षित को तिवारी ने 3.66 लाख वोटों से हराया था।

इससे इतर मनोज तिवारी ने आज यहां पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में स्वीकार किया कि वह कांग्रेस की वरिष्ठ और तीन बार दिल्ली की मुख्यमंत्री रही शीला दीक्षित के साथ चुनाव में सामना होने पर "आंतरिक रूप से डरे हुए" थे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

दीक्षित ने जनवरी में दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष का कार्यभार संभाला और आम चुनाव में पार्टी का नेतृत्व किया। इसी के चलते कांग्रेस को 2014 के लोकसभा चुनावों के मुकाबले 7.3 प्रतिशत वोट प्रतिशत का फायदा हुआ और उसका वोट प्रतिशत बढ़कर 22.4 प्रतिशत पर पहुंच गया। उसके अधिकांश उम्मीदवार चुनावों में दूसरे स्थान पर रहे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended