संजीवनी टुडे

दिल्ली में हुई हिंसा पर मनोज तिवारी और गौतम गंभीर ने 'आप' पर लगाए आरोप, कहा- केजरीवाल...

संजीवनी टुडे 27-02-2020 19:19:50

दिल्ली की हिंसा में आम आदमी पार्टी (आप) के निगम पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन पर संलिप्तता के आरोप लगने के बाद भाजपा हमलावर हो गयी है।


नई दिल्ली। दिल्ली की हिंसा में आम आदमी पार्टी (आप) के निगम पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन पर संलिप्तता के आरोप लगने के बाद भाजपा हमलावर हो गयी है। पार्टी का कहना है कि हिंसा के पीछे केजरीवाल और उनकी पार्टी की एक सोची समझी साजिश थी, जिसका अब पर्दाफाश हो गया है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी ने गुरुवार को कहा कि निगम पार्षद ताहिर हुसैन के घर से तेजाब की थैलियां, पेट्रोल बम और पत्थरों से भरी बोरियां मिलने से साफ पता चलता है राजधानी में हुई हिंसा के पीछे 'आप' का हाथ है। तिवारी ने ताहिर हुसैन के मोबाइल को जब्त कर उसकी जांच कराने की मांग की है। तिवारी ने यह भी पूछा कि ताहिर किसके निर्देश पर यह षड्यंत्र रच रहा था?

उधर, खुफिया ब्यूरो के कर्मी अंकित शर्मा की हत्या को लेकर पूर्वी दिल्ली के भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना की है। गंभीर ने कहा कि अंकित शर्मा की हत्या के बाद लाश को नाले में फेंक देना, घर में दंगाइयों को पनाह देना और पेट्रोल बम फेंकना, ऐसे आरोप एक जनप्रतिनिधि पर लग रहे हैं। अगर ये साबित होता है तो पार्षद ताहिर हुसैन को न तो जनता माफ करेगी और न ही देश का कानून।

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस की गलतबयानी के कारण बिगड़ा माहौल, दो महीने से हो रही थी हिंसा की तैयारी : जावड़ेकर

यह खबर भी पढ़े: अभिनेत्री से राजनेत्री बनी स्मृति ने करण जौहर और साक्षी तंवर के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended