संजीवनी टुडे

मंजिंदर सिंह सिरसा ने पोस्टर लगवाकर केजरीवाल सरकार को बताया लुटेरा

संजीवनी टुडे 04-07-2019 14:58:07

अकाली दल के विधायक मंजिंदर सिंह सिरसा ने केजरीवाल सरकार पर लगे दो हजार करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार के आरोपों का समर्थन करते हुए उन्हें लुटेरा बताया है।


नई दिल्ली। अकाली दल के विधायक मंजिंदर सिंह सिरसा ने केजरीवाल सरकार पर लगे दो हजार करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार के आरोपों का समर्थन करते हुए उन्हें लुटेरा बताया है। उन्होंने केजरीवाल सरकार पर घोटाले का आरोप लगाते हुए पोस्टर भी लगवाया है।

मंजिंदर सिंह सिरसा ने गुरुवार को ट्विटर पर एक पोस्टर शेयर किया, जिसमें लिखा है कि खुद को सबसे बड़ा ईमानदार बताने वाला सबसे बड़ा लुटेरा निकला। स्कूलों में जो कमरा पांच लाख रुपये में बनता है उसे 25 लाख रुपये में बनवाया गया। पोस्टर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लुटेरे के रूप में दिखाया गया है।

उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर स्कूल का कमरा बनाने में दो हजार करोड़ रुपये का घोटाला करने का आरोप लगाया था। इसके अलावा उन्होंने मनीष सिसोदिया पर नर्सरी के लिए बनाए गए कमरों के लिए भी जरूरत से कहीं ज्यादा पैसा खर्च करने का आरोप लगाया है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

opl

More From national

Trending Now
Recommended