संजीवनी टुडे

गौतम गंभीर के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराएंगे मनीष सिसोदिया

संजीवनी टुडे 10-05-2019 15:36:41


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) और आम आदमी पार्टी(आप) के बीच पनपा पर्चा विवाद दिन-प्रतिदिन जोर पकड़ता दिखा रहा है। ताजा घटनाक्रम में पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर द्वारा अरविंद केजरीवाल और 'आप' उम्मीदवार आतिशी को मानहानि का नोटिस भेजने पर आम आदमी पार्टी हमलावर हो गई है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को कहा कि गंभीर पहले तो गलती करते हैं फिर खुद को पीड़ित की तरह पेश भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 'आप' उम्मीदवार आतिशी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की गई है।

हमें बदमान किया जा रहा है और वे(भाजपा) अब हमारे खिलाफ मानहानि का केस भी दर्ज करेंगे। हम आज ही उन्हें मानहानि का नोटिस भेजने जा रहे हैं।उल्लेखनीय है कि 'आप' उम्मीदवार आतिशी ने गुरुवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता कर पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर पर आरोप लगाए थे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्होंने कहा था कि गौतम ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बटवाएं, जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आतिशी को लेकर अपशब्द लिखे गए थे। दिल्ली में शुरू हुए इस पर्चा विवाद के बाद 'आप' और भाजपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।

More From national

Trending Now
Recommended