संजीवनी टुडे

ममता सरकार ने राज्यपाल को यात्रा के लिए नहीं दिया हेलीकॉप्टर

संजीवनी टुडे 15-11-2019 08:19:45

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ का मुर्शिदाबाद जिले में फरक्का की यात्रा के लिए एक हेलिकॉप्टर की अनुमति देने का अनुरोध गुरुवार को ठुकरा दिया गया। राज्यपाल को 15 नवंबर को मुर्शिदाबाद जिले के SNH कॉलेज के रजत जयंती समारोह में जाना था।


नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ का मुर्शिदाबाद जिले में फरक्का की यात्रा के लिए एक हेलिकॉप्टर की अनुमति देने का अनुरोध गुरुवार को ठुकरा दिया गया। राज्यपाल को 15 नवंबर को मुर्शिदाबाद जिले के SNH कॉलेज के रजत जयंती समारोह में जाना था।

यह भी पढ़े:  एयर चीफ मार्शल भदौरिया ने HTT40 एडवांस ट्रेनर एयरक्राफ्ट में भरी उड़ान, बनाया ये रिकॉर्ड

राजभवन के बयान में कहा गया कि हेलीकॉप्टर के इस्तेमाल के लिए एक अनुरोध राज्य सरकार के समक्ष रखा गया था। लेकिन अनुरोध पर विचार नहीं किया गया। अब राज्यपाल अपनी पत्नी के साथ सड़क मार्ग से यात्रा करेंगे। लगभग 600km की यात्रा एक ही दिन में करेंगे।

यह भी पढ़े:  राफेल डील पर मोदी सरकार को मिली क्लीनचिट, राहुल गांधी बोले- 'SC ने जांच के लिए...'

राज्यपाल की ओर से आरोप लगाया कि उन्हें एक हेलिकॉप्टर इस्तेमाल के लिए स्पष्ट सहमति नहीं दी गई, जिसके लिए उन्होंने मुख्य सचिव से पहले अनुरोध किया था और उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा था। तृणमूल कांग्रेस ने राज्यपाल की यात्रा के लिये हेलीकॉप्टर की जरूरत पर सवाल उठाते हुए इसे "बेतुका" और "जनता के पैसे का दुरुपयोग" करार दिया।  

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended