संजीवनी टुडे

परप्रांतीयों को ममता की चेतावनी, कहा- बंगाल में रहना है तो बांग्ला सीखनी ही होगी

संजीवनी टुडे 14-06-2019 20:36:25

मुख्यमंत्री एवं टीएमसी की प्रमुख ममता बनर्जी ने उत्तर प्रदेश और बिहार से आकर पश्चिम बंगाल में बसे लोगों के खिलाफ नए सिरे से मोर्चा खोल दिया है।


कोलकाता। मुख्यमंत्री एवं टीएमसी की प्रमुख ममता बनर्जी ने उत्तर प्रदेश और बिहार से आकर पश्चिम बंगाल में बसे लोगों के खिलाफ नए सिरे से मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा कि बंगाल में रहने वाले हर एक शख्स को बांग्ला भाषा सीखनी होगी, नहीं तो यहां नहीं रहने दिया जाएगा। ममता ने शुक्रवार को उत्तर 24 परगना के कांचरापाड़ा में टीएमसी की बैठक में कहा, "मैं भी उत्तर प्रदेश और बिहार जाती हूं तो हिंदी बोलती हूं। बंगाल में रहने वाले हर बाहरी शख्स को बांग्ला सीखनी ही पड़ेगी।

"इशारे-इशारे में उन्होंने उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, ओडिशा आदि राज्यों से आकर यहां बसे लोगों को अपराधी बता दिया और दावा किया कि राज्य में हर तरह के हिंसक हालात एवं अपराध के लिए ये लोग जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों की हड़ताल के पीछे भी कुछ बाहरी लोग ही हैं। वे लोग ही हड़ताल के लिए डॉक्टरों को उकसा रहे हैं। ममता ने चेतावनी दी कि पुलिस गुंडों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। उन्होंने राज्य में चुनाव के बाद की हिंसा को भड़काने के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया।  

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From national

Trending Now
Recommended