संजीवनी टुडे

लंदन में नीरव की गिरफ्तारी को ममता ने बताया चुनावी हथकंडा

संजीवनी टुडे 21-03-2019 02:45:00


कोलकाता: पंजाब नेशनल बैंक को हजारों करोड़ रुपये का चूना लगाकर फरार हुए हीरा कारोबारी नीरव मोदी के लंदन में गिरफ्तार होने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बयान दिया है। उन्होंने इसे चुनावी हथकंडा करार देते हुए कहा है कि केंद्र की सरकार सबकुछ पहले से तय करके रखी थी और चुनाव के समय इसे मूर्त रूप दिया जा रहा है ताकि इसका चुनावी लाभ लिया जा सके। बुधवार को राज्य सचिवालय नवान्न में पत्रकारों से बात करते हुए ममता बनर्जी ने उक्त बातें कहीं। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह चुनावी हथकंडा है। फिल्म में जैसे बनाकर रखा जाता है, वैसे ही यहां हुआ है, लेकिन इसके लिए नरेंद्र मोदी को क्रेडिट देने का सवाल ही नहीं उठता है। ममता ने कहा कि नीरव मोदी की गिरफ्तारी का क्रेडिट उस पत्रकार को जाता है, जिसने नीरव मोदी का पता बताया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उल्लेखनीय है कि एक अंग्रेजी अखबार के पत्रकार ने फरवरी महीने के दूसरे सप्ताह में लंदन की सड़कों पर घूमते हुए नीरव मोदी का वीडियो बनाया था और उनसे बात की थी जिसके बाद देशभर में तूफान मचा था। केंद्रीय एजेंसियों ने मोदी की गिरफ्तारी के लिए ब्रिटेन की सरकार के पास अपील की थी। इसके अलावा ममता बनर्जी ने एक बार फिर चुनाव के दौरान सर्जिकल स्ट्राइक किए जाने का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान हमलोगों को और कई स्ट्राइक देखने मिलेंगे ताकि उसका चुनावी इस्तेमाल किया जा सके। ममता ने कहा कि स्ट्राइक चाहे जितने करना चाहें करते रहें, लेकिन देश को खतरे में नहीं डाले। पर्दे के पीछे और भी कई राज हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस दौरान ममता ने एक बार फिर दावा किया कि 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र की सत्ता से भाजपा हट जाएगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार की एक्सपायरी डेट खत्म हो गई है। एक्सपायरी डेट वाली दवा हमलोग नहीं खाते। नीरव के पास बहुत सारा धन है और वह इस देश का नागरिक भी नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा पूरे देश का निजीकरण कर रही है। बीएसएनल के लोगों को वेतन नहीं मिल रहा है। एयरइंडिया इतनी सुंदर संस्था है, इसको भी निजी हाथों में देने की साजिश चल रही है। उन्होंने कहा कि लोग आज परेशान हैं और बेरोजगार हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने धर्म के नाम पर हमेशा राजनीति की है और आज भी कर रही है लेकिन मैं अपील करती हूं कि देश के लोग मिलजुल कर रहे और भाजपा के बहकावे में न आएं। 

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended