संजीवनी टुडे

सुलतानपुर की मलिका राजपूत को मिला ऑथर पेजेज अवार्डस, देश के नामी हस्तियों के साथ करेगी मंच साझा, देखिये PHOTOS

संजीवनी टुडे 20-02-2020 19:07:25

नगर के सीताकुंड के पास की बेटी लेखक व गज़लकार मलिका राजपूत ने ऑथर पेजेज अवार्डस जीतकर जिले की गरिमा को एक पायदान और आगे कर दिया है। ऑथर पेजेज अवार्डस देश के प्रतिष्ठित कवियों, लेखकों के लिए दिया जाता है।


सुलतानपुर। नगर के सीताकुंड के पास की बेटी लेखक व गज़लकार मलिका राजपूत ने ऑथर पेजेज अवार्डस जीतकर जिले की गरिमा को एक पायदान और आगे कर दिया है। ऑथर पेजेज अवार्डस देश के प्रतिष्ठित कवियों, लेखकों के लिए दिया जाता है।

 गजल संग्रह "एहसास" पुस्तक के लिए मिला राष्ट्रीय पुरस्कार 
मलिका राजपूत के पिता बब्बन सिंह ने गुरुवार को बताया कि वर्ष 2020 का ऑथर पेजेज अवार्ड मलिका राजपूत को बेस्ट पोयट्री के लिए दिया गया है। श्री सिंह ने बताया कि 15 फ़रवरी 2020 को चेन्नई में अवार्ड की सेरेमोनी थी जहां सवी शर्मा जो देश की बेस्ट सेलर विमन ऑथर हैं। 

मलिका राजपूत

उनके हाथों इस पुरस्कार का वितरण किया गया। राजपूत को उनके गजल संग्रह "एहसास" पुस्तक के लिए यह राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया है। यह सम्मान भारत में सर्वश्रेष्ठ लेखकों की प्रतिभा और प्रयास को पहचानने और बढ़ावा देने वाले को दिया जाता है। यह एक उभरते हुए लेखकों के लिए सम्मान का प्रमाण पत्र है। 

मलिका राजपूत

 ई-सुखनवर कार्यक्रम में देश के नामी हस्तियों के साथ करेगी मंच साझा 
मलिका के पिता बब्बन सिंह ने बताया कि जिले की बेटी लेखक व गजलकार मलिका राजपूत अप्रैल माह में देश के चार शहरों मुम्बई, दिल्ली, लखनऊ व पटना में होने वाले आगाज़-ई-सुखनवर कार्यक्रम में देश के नामी गिरामी हस्तियों के साथ मंच साझा करेगी।

मलिका राजपूत

साई बाबा स्टूडियो का ड्रीम प्रोजेक्ट आगाज़-ई-सुखनवर एक ग्लोबल ब्रांड है। जिसमें देश के नामी गिरामी कवि हिंदी, उर्दू में लिखी गयी अपनी रचनाओं की प्रस्तुति म्यूजिकल ताने-बाने के साथ करते है। जिले की बेटी मलिका राजपूत आगाज़-ई-सुख़नवर कार्यक्रम में देश के चार शहरों में डॉ. कुमार विश्वास, शैलेश लोढ़ा, अशोक चक्रधर, अनामिका अंबर, मुन्नवर राना, वसीम बरेलवी एवं राहत इंदौरी के साथ अपनी गजलों की प्रस्तुति देगी। 

यह खबर भी पढ़े: भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में शरद पवार को समन जारी करे जांच आयोग: वकील प्रदीप गावंडे

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended