संजीवनी टुडे

आईएमए पोंजी घोटाले का फरार मुख्य आरोपी मंसूर खान गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 19-07-2019 09:07:22

बेंगलुरु के चर्चित आईएमए पोंजी घोटाले का फरार मुख्य आरोपी मंसूर खान को गिरफ्तार पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त के मुताबिक उमर आईएमए और मंसूर खान के लिए पिछले 5 साल से प्रचार कर रहा था। फिलहाल उमर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


नई दिल्ली। बेंगलुरु के चर्चित आईएमए पोंजी घोटाले का फरार मुख्य आरोपी मंसूर खान को गिरफ्तार पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त के मुताबिक उमर आईएमए और मंसूर खान के लिए पिछले 5 साल से प्रचार कर रहा था। फिलहाल उमर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

पुलिस उपायुक्त (क्राइम) गिरीश एस के अनुसार, 'SIT ने बन्नेरुघट्टा रोड, बेंगलुरु से 42 वर्षीय उमर शरीफ को गिफ्तार किया है। शरीफ यहां पर अल बशीर नाम से एक स्कूल चला रहा था। यह IMA और मंसूर खान के लिए पिछले 5 साल से प्रचार भी कर रहा था। फिलहाल शरीफ को 22 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।'

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

आपको बतादें की मंसूर खान आईएमए पोंजी घोटाले का फरार मुख्य आरोपी है। उस पर अरबों रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है। IMA ने अपनी स्कीम में 14 से 18% के भारी रिटर्न का लालच देकर हजारों निवेशक को धोखा दिया था, जिसके बाद करीब  25 हजार लोगों ने धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई थी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended