संजीवनी टुडे

मोदी और भाजपा को रोकने के लिए बन रहा महागठबंधन: योगी आदित्यनाथ

संजीवनी टुडे 12-01-2019 16:45:46


नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देश मे विपक्षी दलों के बीच बन रहे महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह गंठबंधन किसी नेक नियति के लिए नही बल्कि मोदी को रोकने के लिए बन रहा है। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

योगी ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग जाति धर्म की राजनीति करते हैं और एक दूसरे से कभी बात तक नहीं करते थे, जिनके बीच सामान्य अभिवादन का भी सम्बन्ध नहीं था, वो एकजुट हो रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय परिषद की बैठक के दूसरे और आखिरी दिन पेश राजनैतिक प्रस्ताव का समर्थन करते हुए उन्होंने विपक्षी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

योगी जब मंच पर संबोधन के लिए खड़े हुए तो पूरा पंडाल जय श्री राम के गगनभेदी नारों से गूंज उठा। विशाल पंडाल में मौजूद भाजपा कार्यकर्ता अपनी जगह पर खड़े होकर नारा लगाने लगे। योगी ने कार्यकर्ताओं को शांत करते हुए अपनी बात रखी।

योगी ने उत्तर प्रदेश सरकार की तमाम कल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में 18 लाख परिवारों को आवास देने का काम भाजपा सरकार ने किया।

94 लाख परिवारों को निःशुल्क बिजली कनेक्शन दिया और दीनदयाल विद्युतीकरण योजना के काम को भी बेहतर ढंग से अंजाम दिया।

उन्होंने अखिलेश यादव और मायावती का बिना नाम लिये उन पर हमला बोलते हुए कहा कि गंठबंधन या महागंठबंधन बने, भाजपा 2019 में 2014 से भी बेहतर प्रदर्शन करेगी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सत्ता में वापसी करेंगे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

योगी ने कहा कि देश में राम और रोटी को साथ जोड़ने का काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने किया है। उन्होंने भरोसा जताया कि 2019 में एक बार फिर से मोदी सरकार सत्ता में वापसी करेगी।

More From national

Trending Now
Recommended