संजीवनी टुडे

महाराष्ट्र: शिवसेना के नेता संजय राउत का ट्वीट, कहा- कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती

संजीवनी टुडे 12-11-2019 10:30:00

शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट कर कहा है कि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। उन्होंने आगे लिखा है कि हम होंगे कामयाब और जरूर होंगे। बतका दें कि राज्यपाल ने एनसीपी को आज रात 8.30 बजे तक अपना दावा पेश करने का मौका दिया है। इससे पहले राज्यापाल ने शिवसेना को सोमवार को शाम 7.30 बजे तक सरकार बनाने का मौका दिया था।


नई दिल्ली। महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान पर पूरे देश की नजरें टिकी हुई हैं। विधानसभा चुनाव के बाद सभी को इंतजार इस बात का है कि आखिर महाराष्ट्र में नई सरकार कौन बनाएगा। महाराष्ट्र राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने राज्य की तीसरे नंबर की पार्टी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) को सरकार बनाने का न्योता भेजा है।

यह भी पढ़े:  झारखंड में एनडीए में पड़ी फूट, AJSU ने बीजेपी के खिलाफ उतारे उम्मीदवार

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के भतीजे अजित पवार ने पत्रकारों से कहा कि उन्हें राज्यपाल का न्योता मिला है। राज्यपाल ने एनसीपी को सरकार बनाने के लिए 24 घंटे का ही वक्त दिया है। वहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट कर कहा है कि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। उन्होंने आगे लिखा है कि हम होंगे कामयाब और जरूर होंगे। बतका दें कि राज्यपाल ने एनसीपी को आज रात 8.30 बजे तक अपना दावा पेश करने का मौका दिया है। इससे पहले राज्यापाल ने शिवसेना को सोमवार को शाम 7.30 बजे तक सरकार बनाने का मौका दिया था।

यह भी पढ़े: 

यह भी पढ़े:  महाराष्ट्र: NCP को राज्यपाल ने सरकार बनाने का भेजा न्योता, दिया 24 घंटे का वक्त

महाराष्ट्र से कांग्रेस नेता कगडा चंद्या पाडवी ने कहा कि सरकार बनाने की प्रक्रिया अभी भी चल रही है, लेकिन अंतिम परिणाम सकारात्मक होगा। व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है कि तीनों (शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी) दल सरकार बनाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended